DDT News
मनोरंजन

‘अब वनवास खतम’ कार्तिक आर्यन की ‘शहजादा’ का ट्रेलर रिलीज

कार्तिक आर्यन की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘शहजादा’ का ट्रेलर आज मुंबई में लॉन्च कर दिया गया है। एक बार फिर कार्तिक और कृति सेनन की जोड़ी सिल्वर स्क्रीन पर धमाल मचाने को तैयार है।आम जनता तक पहुंचकर ट्रेलर लॉन्च किया गया। ट्रेलर काफी दमदार नजर आ रहा है। कार्तिक और कृति सेनन स्टारर इस फिल्म का निर्देशन रोहित धवन कर रहे हैं।

‘शहेजदा’ अल्लू अर्जुन की ‘आला वैकुंठपुरमुलु’ की आधिकारिक हिंदी रीमेक है। लॉन्च इवेंट में पहुंचे कार्तिक और कृति बेहद स्टाइलिश अंदाज में। कार्तिक ऑल ब्लैक लुक में नजर आए वहीं कृति ने रेड ड्रेस पहनी थी जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। ट्रेलर इवेंट के दौरान कार्तिक प्यारी पर अपना स्वैग फ्लॉन्ट करते नजर आए।
कार्तिक और कृति सेनन की फिल्म शहजादा का ट्रेलर
कार्रवाई से भरा। ट्रेलर की शुरुआत में,
एक्शन के साथ कार्तिक की आवाज में एक डायलॉग सुनने में आया है कि, ‘जब परिवार की बात आती है तो हम चर्चा नहीं एक्शन करते हैं’ में परेश रावल कार्तिक आर्यन के पिता के रोल में नजर आ रहे हैं। कौन कहता है कि ये बाउंसर बनना है या वकील। ट्रेलर में कार्तिक कृति सेनन को भी इंप्रेस करते नजर आ रहे हैं।दोनों के बीच की केमिस्ट्री बेहतरीन दिख रही है। कुल मिलाकर ट्रेलर देखकर समझ आ रहा है कि फिल्म एक्शन, कॉमेडी, रोमांस से भरपूर है। यानी दर्शकों को शहजादा से एंटरटेनमेंट का जबरदस्त डोज मिलने वाला है।
ट्रेलर रिलीज से पहले कार्तिक ने की भगवान से प्रार्थना
ट्रेलर रिलीज से पहले कार्तिक ने इंस्टा पर एक तस्वीर भी शेयर की थी. तस्वीर में वह हाथ जोड़कर भगवान के सामने प्रार्थना करते नजर आ रहे हैं।
‘शहजादा’ के ट्रेलर के लिए मेकर्स ने की खास तैयारी
बता दें कि ‘शहजादा’ के मेकर्स ने फिल्म के ट्रेलर लॉन्च को भव्य बनाने के लिए खास तैयारी की है. ‘शहजादा’ के ट्रेलर रिलीज के मौके पर तीन दिवसीय कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इसकी शुरुआत 12 जनवरी को मुंबई में ट्रेलर लॉन्च के साथ हुई। इसके बाद 13 जनवरी को ‘शहजादा’ की स्टार कास्ट कार्तिक आर्यन और कृति सेनन जालंधर में लोहड़ी के जश्न के साथ फिल्म का ट्रेलर रिलीज करेंगे। फाइनली 14 जनवरी को मकर संक्रांति के मौके पर कच्छ में ‘शहेजदा’ का ट्रेलर रिलीज किया जाएगा। बता दें कि फिल्म ‘शहेजदा’ 10 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।
Advertisement

Related posts

हनी सिंह ने क्यों कहा- ‘मैं रोज मरने की दुआ मांगता था

ddtnews

‘एनिमल’ का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज, धांसू अंदाज में नजर आए रणबीर कपूर

ddtnews

25 जनवरी को डबल धमाका: अब ‘पठान’ के साथ ‘भाईजान’ की होगी एंट्री, सलमान ने फैन्स को दी खुशखबरी

Admin

राजकुमार राव 2023 में कई रिलीज के साथ दहाड़ने के लिए तैयार हैं

ddtnews

इंटरनेशनल सुपरस्टार प्रियंका चोपड़ा जोनास ब्रिटिश वोग के कवर पर राज करने वाली पहली भारतीय अभिनेत्री बनीं।

Admin

यूपी में मकर संक्रांति के बाद बदले जाएंगे भाजपा के प्रभारी

ddtnews

Leave a Comment