DDT News
अपराध

फरीदाबाद: रोज गार्डन में महिलाओं पर भद्दे कमेंट करते मनचलों को पुलिस ने किया काबू

फरीदाबाद, 11 जनवरी। रोज गार्डन में महिलाओं को परेशान कर रहे छह मनचलों को महिला थाना एनआईटी प्रभारी इंस्पेक्टर माया व दुर्गा शक्ति की टीम ने काबू किया। युवकों को  महिला थाना लाया गया और उनके माता-पिता को थाने बुलाकर उनके बच्चों की करतूत बताई गई। पुलिस ने सभी को चेतावनी देकर छोड़ दिया।
पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि दुर्गा शक्ति की टीम ने मनचलों द्वारा रोज गार्डन में महिलाओं को परेशान करने के मामले में महिला पुलिस ने छह मनचलों को काबू किया है। दुर्गा शक्ति पीसीआर-5 की टीम रोज गार्डन के बाहर सादी वर्दी में उपस्थित थी कि कुछ लड़के गेट के बाहर बिना वजह खड़े हुए थे। जब लड़कियां पार्क से बाहर आने लगी तो मनचलों ने लड़कियों को देखकर उन पर भद्दे भद्दे कमेंट करना शुरू कर दिया। दुर्गा शक्ति की टीम लड़कों द्वारा की जा रही इस हरकत को देख रही थी, उन्होंने लड़कों को मौके से काबू कर लिया।
मनचलों को महिला थाना लाया गया और उनके माता-पिता को थाने बुलाकर उनके लड़कों द्वारा की है इस नीच हरकत के बारे में उन्हें बताया। थाना प्रभारी ने लड़कों को समझाया कि उनकी वजह से लड़कियों को बहुत परेशानी का सामना करना पड़ता है। उनकी वजह से लड़कियों के माता-पिता उन्हें स्कूल भेजने से झिझकते हैं। लड़कों द्वारा की जाने वाली इस प्रकार की छिछोरी हरकतें लड़कियों को आहत करती हैं। इसलिए ध्यान रहे कि आगे से इस प्रकार की हरकत ना करें अन्यथा उनके खिलाफ कानून के तहत सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Related posts

गैंगस्टर राजू ठेहट की हत्या के बाद जालोर पुलिस हरकत में आई, दो स्थानों बड़ी कार्रवाई कर हथियार बरामद किए, दस जने गिरफ्तार

ddtnews

मेरठ : राष्ट्रगान का अपमान करने वाला वीडियो वायरल, एक आरोपी गिरफ्तार

Admin

आंख मूंदकर बैक लेते चालक ने डंपर से मोटरसाइकिल सवार को कुचला

ddtnews

जालोर पुलिस ने रोडवेज बस से बिना बिल के 48 लाख रुपए मूल्य के सोने-चांदी के जेवरात व नकदी जब्त की

ddtnews

लोन की किश्तें वसूल कर जमा नहीं करवाई, बैंककर्मियों ने की 21 लाख की ठगी, ब्रांच मैनेजर ने दर्ज करवाई शिकायत

ddtnews

सेवाड़ा में बुजुर्ग महिला के साथ हुई लूट की घटना का पर्दाफाश, एक गिरफ्तार

ddtnews

Leave a Comment