DDT News
मनोरंजन

आर माधवन ने सी शंकरन नायर की बायोपिक के लिए अक्षय कुमार से हाथ मिलाया है।

आर माधवन ने सी शंकरन नायर की बायोपिक के लिए अक्षय कुमार से हाथ मिलाया है।

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार और आर माधवन आगामी सी शंकरन नायर की बायोपिक के लिए एक साथ आए हैं। रिपोर्टों से पता चलता है कि माधवन फिल्म के कलाकारों में शामिल हो गए हैं, जिसे करण सिंह त्यागी द्वारा निर्देशित किया जा रहा है और लियो मीडिया कलेक्टिव के साथ धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित किया जा रहा है।

Advertisement

फिल्म जलियांवाला बाग हत्याकांड की पृष्ठभूमि के खिलाफ सेट है, जिसमें अक्षय कुमार सी शंकरन नायर की भूमिका निभा रहे हैं, जिन्होंने नरसंहार के बारे में सच्चाई को उजागर करने के लिए ब्रिटिश राज के खिलाफ लड़ाई लड़ी थी। रघु पलट और उनकी पत्नी पुष्पा पलट द्वारा लिखित उपन्यास द केस दैट शुक द एम्पायर पर आधारित यह फिल्म 1920 और 1930 के दशक में सेट है।

रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि फिल्म में आर माधवन एक वकील की भूमिका निभाएंगे। वह पिछले कुछ दिनों से अक्षय कुमार के साथ चुपचाप इस फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं और दोनों के पास कई स्क्रिप्ट पढ़ने के सत्र हैं। जहां अक्षय और माधवन फिल्म में वकील की भूमिका निभाते हैं, वहीं फिल्म में अनन्या पांडे के ट्रैक को फिलहाल गुप्त रखा गया है। फिल्म का दूसरा शेड्यूल 15 जनवरी तक पूरा होने की उम्मीद है। अक्षय कुमार के सी शंकरन नायर की बायोपिक को मार्च तक पूरा करने की उम्मीद है, जबकि रिलीज की तारीख अभी तय नहीं की गई है।

Advertisement

Related posts

आप भी वीणा पर भजन गाकर पा सकते है लाखों, दानजी मारवाड़ भजनी पुरस्कार आवेदन की अंतिम तिथि अब 20 मार्च तक

ddtnews

Guddu Pandit Sister:’મિર્ઝાપુર’ના ગુડ્ડુ પંડિતની બહેન ડિમ્પી રિયલ લાઈફમાં છે ખૂબ જ હોટ, કિલર ફોટા જોઈને તમને ઠંડીમાં પરસેવો છૂટી જશે!

ddtnews

कपिल शर्मा का शो छोड़ने के बाद ‘गुत्थी’ का हुआ बुरा हाल! बेच रहे हैं दूध?

ddtnews

दूसरी शादी के लिए तैयार हैं मलाइका… लेकिन वजह नहीं हैं अर्जुन!

ddtnews

जादू टोने के शक में महिला की पिटाई: जेठ के साथ सास और ससुर पर लगाया पीटने का आरोप, जेठ गिरफ्तार

Admin

रेप के मुकदमे में फंसाने की धमकी देकर किया ब्लैकमेल: महिला ने खेत मालिक से मांगे रुपए,  70  हजार रुपए देने के बाद भी नहीं रुकी रुपए की मांग तो दर्ज करवाया मुकदमा

Admin

Leave a Comment