DDT News
अपराध

पार्क में लगी मुर्तियां और छाता भी चुरा ले गए चोर, मामला दर्ज

जयपुर के मानसरोवर स्थित सिटी पार्क में लगी फाइबर की मूर्ति का छाता ही चोर ले गए। इससे पहले भी यहां एक स्कल्पचर के हाथ को घूमने आने वाले लोगों ने क्षतिग्रस्त कर दिया था। हालांकि, आवासन मंडल ने क्षतिग्रस्त हाथ को सही करवा दिया था।

छतरी चोरी किए जाने के मामले में आवासीय अभियंता केके दीक्षित ने बताया कि जानकारी में आने के बाद शिप्रापथ थाने में शिकायत दी है। साथ ही स्कल्पचर्स बनाने वाली आदिति गर्ग से सम्पर्क किया है। जल्द ही छतरी को लगवा दिया जाएगा। वहीं, शिप्रापथ थाना पुलिस एसएचओ नेमीचंद का कहना है कि इस मामले में अभी प्राथमिकी दर्ज नहीं हुई है।
रामबाग सर्कल से चोरी हुईं छह मूर्तियां अब तक नहीं मिली हैं। 23 अक्टूबर को सुबह चार चोर आए और छह मूर्तियां चुरा भाग गए थे। ढाई माह बाद भी पुलिस चोरों का सुराग नहीं लगा पाई है। साथ ही अब तक नई मूर्तियां भी सर्कल पर नहीं लगी हैं। जेडीए एक्सईएन राजेश पाल का कहना है कि रख-रखाव करने वाली फर्म को मूर्तियां लगाने के लिए कहा है। जल्द ही मूर्तियां लग जाएंगी।
Advertisement

Related posts

जयपुर में 17 साल की लड़की से रेप: किडनैप कर ले गया परिचित युवक, बंधक बनाकर किशोरी से की दरिंदगी

Admin

ट्रेड मार्क के उल्लंघन की शिकायत पर पुलिस ने वनस्पति घी को नकली मानकर फैक्ट्री सीज की, नाम में नहीं दिखी समानता

ddtnews

नई सिविल हॉस्पिटल से एनआईसीयू में नवजात बच्चे को छोड़कर मां फरार

Admin

मेडिकल स्टोर्स पर एनडीपीएस घटक युक्त दवाईयाँ विक्रय करने सहित अन्य अनियमितता बतरने पर 25 मेडिकल फर्मों के औषधि अनुज्ञापत्र निलंबित व 2 फर्मों की एनडीपीएस प्रोडक्ट परमिशन ली गई वापस

ddtnews

फर्जी पॉवर ऑफ अटॉर्नी बनाकर धोखाधड़ी करने के आरोप में दो गिरफ्तार

ddtnews

चार वर्षीय मासूम के साथ दुष्कर्म के आरोपी आजीवन कारावास की सजा सुनाई

ddtnews

Leave a Comment