DDT News
मनोरंजन

फूट-फूट कर रो पड़ीं राखी सावंत, कैंसर के बाद मां को हुआ ब्रेन ट्यूमर

राखी सावंत ने एक इमोशनल वीडियो शेयर किया है। जिसमें उन्होंने कहा- बिग बॉस मराठी से आते ही मुझे पता चला कि मां की तबीयत ठीक नहीं है। हम अभी अस्पताल में हैं। माँ को कैंसर है और अब उन्हें ब्रेन ट्यूमर भी हो गया है।

अभिनेत्री राखी सावंत ने बिग बॉस मराठी का घर छोड़ दिया है। घर लौटते ही उन्हें एक बुरी खबर मिली, जिसे उन्होंने अब अपने फैन्स के साथ शेयर किया है। राखी ने बताया कि कैंसर के बाद मां जया को ब्रेन ट्यूमर भी हो गया है। वह मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती हैं। एक्ट्रेस ने अस्पताल से रोते हुए अपना एक वीडियो शेयर किया है। इसमें उनकी मां भी नजर आ रही हैं।

Advertisement

राखी राजेश नाम के शख्स से पूछती हैं कि क्या हुआ। वह कहते हैं- उनके शरीर के बाएं हिस्से को लकवा मार गया था। हम उनको अस्पताल ले आए हैं। यहां उनका स्कैन किया गया और एमआरआई की गई तो पता चला कि उन्हें ब्रेन ट्यूमर है। उन्हें पहले से ही कैंसर था।

राखी ने डॉक्टर से भी बात की। उन्होंने कहा कि राखी की मां के फेफड़ों में कैंसर फैल गया है। इसका परीक्षण किया जा चुका है, जिसके नतीजे आना बाकी हैं। इसके बाद ही तय होगा कि उनको कैसे और कितनी रेडिएशन थेरेपी देनी है। राखी की मां के पास रेडिएशन के अलावा कोई और इलाज नहीं है।

Advertisement

सेलेब्स-फैंस दुआ कर रहे हैं
राखी सावंत ने फैन्स से मां के लिए दुआ करने की गुजारिश की है। वह कहती हैं कि मुझे विश्वास है कि मेरी मां प्रार्थना से ठीक हो सकती है। इस वीडियो पर सेलेब्स के साथ-साथ कई फैंस के रिएक्शन भी आ रहे हैं। सिंगर अफसाना खान ने कमेंट किया, ‘हिम्मत रखो बहन। वाहेगुरु, अल्लाह रहम करे। एक्ट्रेस महिमा चौधरी ने लिखा, ‘मेरी दुआएं आपके साथ हैं। मैं उनके अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करती हूं।’ सोफिया हयात ने कमेंट किया, ‘मैं आपके और आपकी मां के लिए दुआ कर रही हूं।’

Advertisement

Related posts

फैन्स देंगे शाहरुख को खास तोहफा: ‘पठान’ के ‘फर्स्ट डे-फर्स्ट शो’ के लिए खास तैयारी की गई है,

Admin

अभिषेक कपूर को रवीना टंडन की बेटी राशा में अपनी नई लीडिंग लेडी मिली।

Admin

बॉक्स ऑफिस पर ‘पठान’ की दहाड़: फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन तीसरे दिन 300 करोड़ के पार, तोड़े कई रिकॉर्ड

Admin

जान्हवी कपूर की सर्वाइवल ड्रामा ‘मिली’ नेटफ्लिक्स पर ट्रेंड चार्ट में सबसे ऊपर

ddtnews

BIPASHA BASU BIRTHDAY : फुटबॉलर रोनाल्डो को कर चुकी हैं डेट, किस के किस्से ने मचा दिया था तहलका

ddtnews

चलती वैन में लगी आग, लोगों ने कूदकर बचाई जान: माता के दर्शन करने जा रहा था जयपुर का परिवार, शॉर्ट सर्किट से लगी आग

Admin

Leave a Comment