DDT News
खेल

श्रीलंका के खिलाफ शतक चुके रोहित, कप्तान ने वनडे में 9500 रन पूरे किए

श्रीलंका के खिलाफ  कप्तान रोहित शर्मा शतक से चूक गए और 67 गेंदों पर 83 रन बनाकर आउट हुए। हालाकी रोहित शर्मा ने वनडे में 9500 रन पूरे किए। ओपनर रोहित शर्मा ने अपने वनडे करियर की 47वीं फिफ्टी लगाई। इस तरह शुभमन गिल ने अपने वनडे करियर की 5वीं फिफ्टी पूरी की।

15 ओवर में टीम इंडिया का स्कोर 102/0 था
टीम इंडिया का श्रीलंका के खिलाफ साल का पहला वनडे खेल रही है। यह मैच असम के गुवाहाटी में खेला जा रहा है। जिसमें श्रीलंकाई टीम ने टॉस जीतकर पहले बोलिंग करने का निर्णय लिया है। टीम इंडिया दो स्पिनर और तीन तेज गेंदबाजों के साथ उतरी है। टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाजों ने अच्छी शुरुआत की है। पावरप्ले तक टीम इंडिया का स्कोर 75/0 था। इसके बाद कप्तान रोहित शर्मा ने अपने वनडे करियर का 47वां अर्धशतक लगाया है। दोनों सलामी बल्लेबाजों ने टीम को मजबूत स्थिति में ला दिया है। 15 ओवर में टीम इंडिया का स्कोर 102/0 था।

Advertisement

 67 गेंदों पर 83 रन बनाकर आउट हुए।
शुभमन गिल ने अपने वनडे करियर का 5वां अर्धशतक भी लगाया। शुभमन गिल 60 गेंदों पर 70 रन बनाकर आउट हुए। इसके बाद भी रोहित शर्मा ने अच्छे शॉट लगाए। हालांकि, वह शतक से चूक गए और 67 गेंदों पर 83 रन बनाकर आउट हुए। लिहाजा श्रेयस अय्यर भी स्कोरबोर्ड को चलायमान रखने के लिए शॉट मारते हुए आउट हो गए। श्रेयस अय्यर ने धनंजय डी सिल्वा की गेंद पर स्वीप शॉट मारकर सिक्सर मारने की कोशिश की। लेकिन शॉट में टाइमिंग नहीं होने के कारण वह आउट हो गए। फिलहाल विराट कोहली और केएल राहुल क्रीज पर हैं।

वनडे वर्ल्ड कप से पहले 10 हजार रन पूरे कर लेंगे रोहित
टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने आज वनडे इंटरनेशनल में 9500 रन पूरे कर लिए हैं। उन्होंने 49 की औसत से 9500 रन पूरे किए हैं। इस साल वनडे वर्ल्ड कप है, इसलिए टीम इंडिया कई वनडे मैच खेलेगी। तब लगता है कि वह वनडे वर्ल्ड कप से पहले 10 हजार रन पूरे कर लेंगे। अगर वह 10 हजार रन पूरे कर लेते हैं तो वह छठे भारतीय खिलाड़ी बन जाएंगे। इससे पहले सचिन तेंदुलकर, सौरव गांगुली, राहुल द्रविड़, महेंद्र सिंह धोनी और विराट कोहली ने 10 हजार रन पूरे किए हैं।

Advertisement

Related posts

प्राइवेट बस ने बाइक को मारी टक्कर, 3 घायल: बाइक सवार नागाणा धाम दर्शन कर लौट रहे थे घर, तीनों घायल जोधपुर रेफर

Admin

राजीव गांधी ग्रामीण व शहरी ओलंपिक खेलों का उद्घाटन सोमवार 10 जुलाई को

ddtnews

घर में लगातार 12वी सीरीज जीतने के उद्देश्य से उतरेगी टीम इंडिया

ddtnews

रणजी ट्रॉफी: छह महीने बाद मैदान पर लौटे जडेजा, 17 ओवर फेंके, लेकिन कोई विकेट नहीं मिला

Admin

खिलाड़ियों के सम्मान में निकाला विजय जुलूस : चित्राक्ष ने जीता दूसरा स्वर्ण, आदित्य सिंह व हिमानी ने जीता कांस्य

ddtnews

पहले टी20 में न्यूज़ीलैंड की भारत पर 21 रन से जीत

Admin

Leave a Comment