DDT News
मनोरंजन

तुनिषा शर्मा की मां वनिता शर्मा ने कहा, ‘यह मर्डर हो सकता है’ |

तुनिषा शर्मा की मां वनिता शर्मा ने कहा, ‘यह मर्डर हो सकता है’ |

दिसंबर 2020 में पहली बार रिपोर्ट किए जाने के बाद से दिवंगत अभिनेत्री तुनिषा शर्मा की मौत रहस्य और विवादों से घिरी हुई है। अभिनेता को उनके शो अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल के सेट पर मृत पाया गया था, और उनकी मृत्यु चर्चा का विषय रही है। तब से बहुत अटकलें।

Advertisement

तुनिशा की मां वनिता शर्मा ने हाल ही में मुंबई में एक संवाददाता सम्मेलन में आरोपों की एक श्रृंखला बनाई, जिसमें आरोप लगाया गया कि उनकी बेटी की मौत आत्महत्या के बजाय एक हत्या हो सकती है। उन्होंने दिवंगत अभिनेत्री के पूर्व प्रेमी और सह-कलाकार शीजान खान के खिलाफ भी कई दावे किए, जो अपनी मां द्वारा शिकायत दर्ज कराने के बाद फिलहाल न्यायिक हिरासत में हैं।

वनिता शर्मा ने उस ऑडियो रिकॉर्डिंग का हवाला दिया जो तुनिशा ने उसे भेजा था, जिसमें दावा किया गया था कि वे दोनों एक-दूसरे से प्यार करते थे और तुनिशा को शीज़ान ने धमकी दी थी। उसने शेज़ान की मां पर तुनिषा की मौत में उसे झूठा फंसाने का भी आरोप लगाया, और अपनी बेटी के पैसे लेने के आरोपों से इनकार किया।

Advertisement

वनिता शर्मा के बयानों ने तुनिषा की मौत की जांच में नया आयाम जोड़ दिया है। दिवंगत अभिनेत्री का परिवार अब इस मामले की गहन जांच और तुनिशा के लिए न्याय की मांग कर रहा है। यह देखा जाना बाकी है कि क्या अधिकारी उसकी मौत के आसपास की रहस्यमय परिस्थितियों के पीछे की सच्चाई को उजागर कर पाएंगे।

Advertisement

Related posts

करौली हिंसा के बाद दौसा पुलिस-प्रशासन अलर्ट: रामनवमी पर प्रस्तावित शोभायात्रा के रूट का कलेक्टर-SP ने किया दौरा, शांतिपूर्ण आयोजन के प्रयासों में जुटा पुलिस-प्रशासन

Admin

मेरे भाई ने मेरा घर बसाया…आखिरकार आदिल ने राखी से अपनी शादी की बात कबूल कर ली

Admin

बॉबी देओल बर्थडे: क्यों हो गए थे पिता धर्मेंद्र से खराब रिश्ते, क्या है असली नाम

Admin

बिग बॉस प्रतियोगी अंकित गुप्ता, गौतम सिंह विज नए शो जुनूनियत के साथ कलर्स पर लौट आए हैं।

ddtnews

मूवी ‘पठान’ ट्रेलर रिलीजः जबरदस्त अंदाज में किंग खान शाहरुख की एंट्री, एक्शन, थ्रिल और सस्पेंस का ट्रिपल डोज

Admin

Leave a Comment