DDT News
मनोरंजन

‘सिंघम, सिम्बा और सूर्यवंशी ने मिलकर पुलिस यूनिफॉर्म खराब करवा दी’, IPS अधिकारी के इस ट्वीट ने मचाई हलचल

बॉलीवुड की कई फिल्मों में कई अभिनेताओं ने एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाई है और कई अभिनेताओं ने लोगों के दिमाग पर अपनी अच्छी छाप भी छोड़ी है। ऐसे में बॉलीवुड फिल्मों में पुलिस ऑफिसर के रोल की बात करें तो सबसे पहले सिंघम का नाम आता है।रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स की फिल्मी दुनिया में सिंघम, सिम्बा और सूर्यवंशी ने लोगों के मन में पुलिस की एक अलग छाप छोड़ी है।

लेकिन मनोरंजन की यह दुनिया असल जिंदगी से बहुत अलग है। बता दें कि हाल ही में गुजरात के एक आईपीएस अधिकारी ने ट्वीट कर फिल्म पुलिस अधिकारी की खिल्ली उड़ाई थी। उनके मुताबिक इस बॉलीवुड हीरो ने असल जिंदगी में पुलिस की वर्दी खराब कर दी है।
लोगों ने ट्वीट पर भी पूछे तीखे सवाल इस ट्वीट के बाद लोगों ने गुजरात कैडर के आईपीएस विजय सिंह गुर्जर पर भी कई तरह के सवाल खड़े किए. एक यूजर ने सामने पुलिस पर सवाल उठाते हुए लिखा, ‘ये भी एक नजरिया है कि इस टीवी में ईमानदार पुलिस भी नजर आती है। यहां यह है कि अगर आप शराब बेचने वाले के खिलाफ बोलेंगे तो आपके खिलाफ एफआईआर करने में एक मिनट भी नहीं लगेगा.’ तो एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘सर, वर्दी से ज्यादा पुलिस की कार्यशैली में सुधार की जरूरत है। क्योंकि अब यह मजाक जैसा लगता है कि पुलिस आम आदमी की सुरक्षा के लिए है।’
इसके अलावा कई लोगों ने कई तीखे सवाल किए, लेकिन कुछ ही लोग उनसे सहमत भी हुए।
क्या सच में सिंघम, सिंबा और सूर्यवंशी ने मिलकर खराब की पुलिस की वर्दी? क्या इस फिल्म जगत के पुलिस अधिकारी वर्दी का सम्मान नहीं कर सकते? इस पर आपके विचार क्या हैं?
Advertisement

Related posts

चेहरे के दाग धब्बे और पिगमेंटेंशन को दूर करने के लिए करे तुलसी फेस पैक का इस्तेमाल

ddtnews

सुहाना खान को बिना मेकअप देख हैरान हुए लोग, मिनटों में वायरल हुआ वीडियो

Admin

रणबीर कपूर के दूसरी लड़की से हाथ मिलाने पर आलिया परेशान हो जाती है

Admin

‘अब वनवास खतम’ कार्तिक आर्यन की ‘शहजादा’ का ट्रेलर रिलीज

Admin

कुछ बेहतरीन किरदारों के बाद शहजादा के लिए ग्लैमरस अवतार में नजर आएंगी कृति सेनन।

Admin

बॉक्स ऑफिस पर ‘पठान’ की दहाड़: फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन तीसरे दिन 300 करोड़ के पार, तोड़े कई रिकॉर्ड

Admin

Leave a Comment