DDT News
मनोरंजन

मूवी ‘पठान’ ट्रेलर रिलीजः जबरदस्त अंदाज में किंग खान शाहरुख की एंट्री, एक्शन, थ्रिल और सस्पेंस का ट्रिपल डोज

फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होगी

शाहरुख खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म पठान का ट्रेलर आखिरकार रिलीज हो गया है। 4 साल एए शाहरुख खान फिल्म ‘पठान’ से बॉलीवुड में वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। हालांकि दर्शकों को भी पठान फिल्म का बेसब्री से इंतजार है और उसके लिए फिल्म ‘पठान’ के मेकर्स ट्रेलर लेकर आ गए हैं।
शाहरुख की फिल्म पठान का ट्रेलर मंगलवार सुबह 11 बजे यशराज के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया। ट्रेलर इतना जबरदस्त है कि शाहरुख के फैन्स ट्रेलर देखकर खुश हो गए हैं। आपको बता दें कि शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम ही नहीं बल्कि दिग्गज एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया भी काफी एनर्जेटिक अंदाज में नजर आएंगी।
ट्रेलर से लग रहा है कि फिल्म पूरी देशभक्ति और स्पाई थ्रिलर का डबल डोज देगी. फिल्म का हर सीन जोश से भरा हुआ है और हर एक्टर के डायलॉग में देशभक्ति के डायलॉग्स सुनाई दे रहे हैं। इसके साथ ही एक्शन से भरपूर इस फिल्म में शाहरुख खान की अदाकारी दर्शकों का दिल जीत रही है।
इस ट्रेलर में एक डायलॉग है कि ‘पठान का वनवास अब खत्म हुआ’. लोग इस डायलॉग को शाहरुख खान के 4 साल बाद कमबैक से जोड़ रहे हैं। हम सभी जानते हैं कि शाहरुख खान साल 2018 में आई फिल्म ‘जीरो’ में नजर आए थे। जिसके बाद अब उन्हें सीधे साल 2023 में ‘पठान’ में देखा गया है।
सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित, पठान में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम मुख्य भूमिका में हैं और यह 25 जनवरी को रिलीज़ होगी। यह 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।
Advertisement

Related posts

लाठियों से पीट-पीटकर बाप को मारा, बेटा घायल: लव अफेयर के बाद बढ़ी रंजिश, 7 दिन पहले घर में घुसकर दी थी धमकी

Admin

आरआरआर फिल्म का ‘नाटू-नाटू’ गाना ओरिजिनल सॉन्ग कैटेगरी में ऑस्कर के लिए नॉमिनेट हुआ

Admin

सिद्धार्थ का दमदार एक्शन लेकिन कहानी के पक्ष पर कमजोर पड़ गया ‘मिशन’

Admin

सोनम की नई फिल्म ब्लाइंड सीधे ओटीटी पर रिलीज होगी

ddtnews

रास्ते में खून से लथपथ घायल को पहुंचाया अस्पताल: उद्योग मंत्री को जाना था इंवेस्टर्स समिट में, रास्ते में घायल  युवक को देख रोकी गाड़ी

Admin

मुझे ‘मोटी’ और ‘पनौती’ कहा…23 साल बाद सामने आया एक्ट्रेस का दर्द

ddtnews

Leave a Comment