DDT News
शिक्षा

राजस्थान: जयपुर में बडी कार्यवाही, पेपर लीक के मामले में कोचिंग सेंटर पर बुलडोजर चला

जयपुर में पेपर लीक केस को लेकर सोमवार को एक बड़ा एक्शन देखने को मिला है. जयपुर डेवलपमेंट अथॉरिटी की तरफ से कार्यवाही करते हुए एक कोचिंग सेंटर की बिल्डिंग को बुलडोजर की मदद से जमींदोज कर दिया गया है. अथॉरिटी का कहना है कि बिल्डिंग को अतिक्रमण करके बनाया गया था.

राजस्थान के जयपुर में सोमवार को शिक्षक भर्ती पेपर लीक मामले में एक बड़ी खबर करतें हुए पेपर लीक के आरोपी की कोचिंग पर बुलडोजर चला दिया गया. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, जोन-5 गुर्जर की थड़ी, गोपालपुरा बाइपास पर बुलडोजर चला. इस कार्यवाही में अधिगम कोचिंग इंस्टिट्यूट की बिल्डिंग को ध्वस्त कर दिया गया. जयपुर डेवलपमेंट अथॉरिटी के अनुसार, रोड सीमा पर अवैध कब्जे-अतिक्रमण पर ध्वस्तीकरण की कार्रवाई हुई है. तीन दिन पहले नोटिस दिया गया था.

Advertisement

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, बिल्डिंग के मालिक अनिल अग्रवाल, सुरेश ढाका, भूपेंद्र सारण और धर्मेंद्र चौधरी सहित चार कोचिंग संचालकों को जयपुर डेवलपमेंट अथॉरिटी ने नोटिस दिया था. अथॉरिटी के नोटिस के मुताबिक, कोचिंग की बिल्डिंग को 2 आवासीय प्लाट को मिलाकर बनाया गया था. जिस कार्नर प्लाट पर कोचिंग थी, उसमें सरकारी जमीन पर भी अतिक्रमण था. नोटिस पर 3 दिन में जवाब मांगा गया था.

Advertisement

Related posts

शिक्षा के नाम पर निजी स्कूलों की मनमानी

ddtnews

शैक्षिक आयोजन शिक्षा की गुणवत्ता बढ़ाने में सार्थक एवं उपयोगी-जिला कलक्टर

ddtnews

महात्मा गांधी स्कूल शिवाजी नगर में धूमधाम से मनाया वार्षिकोत्सव

ddtnews

जालोर में पीर शांतिनाथ महाराज की स्मृति में आदर्श विद्या मंदिर उच्च माध्यमिक बालिका विद्यालय का हुआ भूमि पूजन, अत्याधुनिक सुविधायुक्त होगा विद्यालय

ddtnews

कड़ी मेहनत से ही बड़ी सफलता सम्भव – सवाराम पटेल

ddtnews

नो-बैग डे पर हुई कई खेल प्रतियोगिताएं

ddtnews

Leave a Comment