DDT News
मनोरंजन

कपिल शर्मा का शो छोड़ने के बाद ‘गुत्थी’ का हुआ बुरा हाल! बेच रहे हैं दूध?

कपिल शर्मा शो छोड़ने के बाद सुनील ग्रोवर का सोशल मीडिया पर एक अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है। सुनील ग्रोवर की फोटो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती नजर आती है। सुनील ग्रोवर ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर इंटरनेट पर एक फोटो पोस्ट की है। फोटो में सुनील ग्रोवर एक दूधवाले की बाइक पर बैठे नजर आ रहे हैं। सुनील ग्रोवर की ये फोटो इंटरनेट पर वायरल हो रही है। फोटो देख कुछ नेटिजन्स सुनील की टांग खींच रहे हैं और कह रहे हैं और कह रहे हैं कि कपिल शर्मा का शो छोड़ने के बाद कैसे दिन आ गए हैं।

‘गुत्थी’ मुश्किल में, दूध बेचकर गुजारा?
सुनील ग्रोवर के टीवी शो की लेटेस्ट तस्वीर इंटरनेट पर वायरल होने के बाद एक्टर को इस हालत में देखकर कई लोग शॉक्ड रह गए। वायरल फोटो में सुनील ग्रोवर सर्दियों के कपड़े पहने बाइक पर बैठे नजर आ रहे हैं। बाइक के दोनों तरफ दूध के बड़े-बड़े केन लटके नजर आ रहे हैं। सुनील ग्रोवर ने अपनी नई फोटो के साथ एक कैप्शन भी लिखा है। सुनील ग्रोवर ने पोस्ट के साथ लिखा, ‘दूध मचाले।’

Advertisement

इससे पहले ज्वैलरी दुकान पर बैठे दिखे थे सनिल
आप और हमारे प्यारे सुनील ग्रोवर इन दिनों सड़कों पर ज्वैलरी बेचने को मजबूर हैं। जी हां आपने सही सुना हमारे पसंदीदा डॉक्टर गुलाटी सड़क पर ज्वैलरी बेच रहे हैं। आपको बता दें कि सुनील अक्सर सोशल मीडिया पर फनी वीडियो पोस्ट करते हैं जो वायरल होते रहते हैं। लोग उनके वीडियो को काफी पसंद भी करते हैं।

अभी कुछ माह पहले उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था जिसे देखने के बाद आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। इस वीडियो में उन्होंने फुटपाथ पर दुकान लगा रखी है, जिसमें कृत्रिम तोरण और अन्य सामान भी हैं। इस वीडियो में दिख रहा है कि अगर कोई ग्राहक सुनील से यह सामान खरीदने को कहता है तो वह उसे बेचने से मना कर रहे हैं। सुनील ग्रोवर वीडियो में कहते हैं कि सब कुछ पर्सनल है। यह बिक्री के लिए नहीं है। सोचने वाली बात यह है कि अगर सामान निजी है तो सड़क पर दुकान क्यों लगाई?

Advertisement

Related posts

पॉजिटिव स्टोरी : बॉर्डर इलाके से निकला एक युवा अब डिजिटल मार्केट में कायम कर रहा बादशाहत

ddtnews

दूसरी शादी के लिए तैयार हैं मलाइका… लेकिन वजह नहीं हैं अर्जुन!

ddtnews

शिल्पा शेट्टी ‘इंडियन पुलिस फ़ोर्स’ के आखिरी शेड्यूल के लिए हैदराबाद रवाना।

Admin

क्या आप जानते हैं, ज़ी टीवी के ‘मीत’ में लीप के बाद अपने किरदार के हिसाब से बॉडी बनाने के लिए शगुन पांडे को लगे थे 3 महीने !

Admin

लाठियों से पीट-पीटकर बाप को मारा, बेटा घायल: लव अफेयर के बाद बढ़ी रंजिश, 7 दिन पहले घर में घुसकर दी थी धमकी

Admin

अनुष्का और विराट मना रही है दुबई में अपना नया साल

ddtnews

Leave a Comment