DDT News
मनोरंजन

मुझे ‘मोटी’ और ‘पनौती’ कहा…23 साल बाद सामने आया एक्ट्रेस का दर्द

अनिल कपूर की सुपरहिट फिल्म ‘किशन कन्हैया’ से लोकप्रिय हुईं शिल्पा शिरोडकर ने 80-90 के दशक में खूब नाम कमाया। हालांकि, हिट होने के बाद वह अचानक बॉलीवुड से गायब हो गईं। अब सालों बाद एक्ट्रेस ने बॉलीवुड से दूर होने और अपने फिल्मी सफर को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। अपने हालिया इंटरव्यू में शिल्पा ने कहा कि उन्हें अपने बढ़े हुए वजन की वजह से काफी रिजेक्शन का सामना करना पड़ा। उन्होंने यह भी कहा कि 90 के दशक में भी लोग उन्हें ‘मोटी’ कहकर उनका मजाक उड़ाते थे।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शिल्पा शिरोडकर एक्ट्रेस नम्रता शिरोडकर की बहन हैं। वह साउथ फेम अभिनेता महेश बाबू की भाभी भी हैं। शिल्पा शिरोडकर ने 1989 में फिल्म ‘भ्रष्टाचार’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद उन्हें किशन कन्हैया, गोपी किशन, बेवफा सनम, रघुवीर और आंख जैसी फिल्मों में भी देखा गया। भले ही वह अपनी बहन नम्रता की तरह फिल्म इंडस्ट्री में मशहूर नहीं हो पाईं, लेकिन उनकी एक्टिंग को लोगों ने खूब पसंद किया।

Advertisement

करियर को लेकर चौंकाने वाले खुलासे
शिल्पा शिरोडकर ने एक इंटरव्यू में अपने बॉलीवुड करियर से जुड़े कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, एक्ट्रेस ने कहा कि उन्हें मलाइका अरोड़ा से पहले शाहरुख खान की फिल्म ‘दिल से’ का गाना ‘छैंया छैंया’ ऑफर किया गया था, लेकिन फराह खान ने उनको ठुकरा दिया और मलाइका को साइन कर लिया था।

लोग मुझे मोटी कहते थे
शिल्पा शिरोडकर ने एक और सवाल का जवाब देते हुए कहा कि उनका मोटापा उनके करियर में बाधा बन गया था। रिपोर्ट के मुताबिक, उन्होंने कहा, ‘मुझे अपना वजन याद नहीं है या जिस तरह से मैं अपनी सफलता तय करती दिख रही थी या इसकी वजह से मुझे कितना प्यार मिला। 90 के दशक में ये चीजें मायने नहीं रखती थीं। हम एक ही समय में कई प्रोजेक्ट पर काम कर रहे थे। कई शिफ्ट में काम किया। हालांकि उन दिनों भी लोग मुझे ‘मोटी’ कहते थे।

Advertisement

Related posts

रणबीर कपूर के दूसरी लड़की से हाथ मिलाने पर आलिया परेशान हो जाती है

Admin

बॉक्स ऑफिस पर ‘पठान’ की दहाड़: फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन तीसरे दिन 300 करोड़ के पार, तोड़े कई रिकॉर्ड

Admin

Guddu Pandit Sister:’મિર્ઝાપુર’ના ગુડ્ડુ પંડિતની બહેન ડિમ્પી રિયલ લાઈફમાં છે ખૂબ જ હોટ, કિલર ફોટા જોઈને તમને ઠંડીમાં પરસેવો છૂટી જશે!

ddtnews

सोनम की नई फिल्म ब्लाइंड सीधे ओटीटी पर रिलीज होगी

ddtnews

अजय देवगन और तब्बू की फिल्म भोला 24 जनवरी को रिलीज होगी।

Admin

अंग्रेज़ी नहीं समझते? नौकरी से निकाल देना चाहिए, फिर भड़कीं जया बच्चन

Admin

Leave a Comment