DDT News
अपराध

पेपर लीक के आरोपियों के कोचिंग सेंटर पर चला बुलडोजर, पांच मंजिला बिल्डिंग जमींदोज

वरिष्ठ शिक्षक भर्ती परीक्षा में पेपर लीक मामले में शामिल भूपेंद्र सारण और सुरेश ढाका के जयपुर स्थित अधिगम कोचिंग इंस्टीट्यूट पर आज जयपुर विकास प्राधिकरण (जेडीए) ने एक्शन लिया है। जेडीए ने कोचिंग की बिल्डिंग पर बुलडोजर चलाया, और करीब सवा दो घंटे में पूरी 5 मंजिला बिल्डिंग को धराशायी कर दिया। दरअसल, यह इंस्टीट्यूट कॉर्नर के प्लॉट पर है और सर्विस रोड की जगह पर कब्जा करके बनाया गया है। इसके तीन कमरे और अन्य निर्माण को आज जेडीए ने जेसीबी और पोकलेन मशीनों से तोड़ दिया।

जयपुर जेडीए ने इस 5 मंजिला बिल्डिंग को सवा दो घंटे में जमींदोज कर दिया। सुबह करीब 7:30 बजे टीम मौके पर पहुंची। इस दौरान टीम के साथ 1 पोकलेन मशीन, 3 जेसीबी मशीन, 12 लोखंडा, 3 ड्रिल और 2 कटर मशीन के साथ 30 से ज्यादा लेबर थी। जिन्होंने सवा दो घंटे के अंदर पूरी बिल्डिंग को धराशाई कर दिया।
सबसे पहले सर्विस रोड पर अवैध कब्जा करके बनाए गए निर्माण को तोड़ने की कार्रवाई शुरू की गई थी। जेडीए के एन्फोर्समेंट विंग के चीफ रघुवीर सैनी ने बताया- हमने टेक्निकल टीम से तीन दिन पहले बिल्डिंग की जांच करवाई थी। इसमें पाया गया था कि बिल्डिंग जेडीए से बिना अनुमति और बिल्डिंग बायलॉज का उल्लंघन करके बनाई गई है। ये इमारत दो आवासीय प्लॉट को जोड़कर बनाई गई है, जबकि इसका कॉमर्शियल उपयोग हो रहा है।
उन्होंने बताया कि पूरी जांच के बाद हमने बिल्डिंग मालिक अनिल अग्रवाल और कोचिंग संचालक भूपेन्द्र सारण, सुरेश ढाका, धर्मेंद्र चौधरी सहित को नोटिस जारी करके 8 जनवरी तक जवाब पेश करने का समय दिया था। इसी के चलते आज हमने कार्रवाई शुरू की है।
Advertisement

Related posts

भाद्राजून पुलिस ने अवैध देशी शराब की चार पेटी बरामद कर आरोपी को गिरफ्तार किया

ddtnews

भीनमाल पुलिस की कार्यवाई, बजरी का अवैध खनन व परिवहन करते तीन ट्रैक्टर ट्रॉली जब्त किए

ddtnews

भीनमाल नगरपालिका ईओ एवं कनिष्ठ सहायक 4 लाख रुपए रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार

ddtnews

1308 पेटी अनार बेचकर ट्रक को खुर्द-बुर्द करने के चार आरोपियों को गिरफ्तार किया, सवा 8 लाख रुपए बरामद किए

ddtnews

Ahore news पादरली किशोरसिंह हत्या प्रकरण : छह मांगों को लेकर दिनभर चली गहमागहमी, शाम को शव सुपुर्दगी पर बनी सहमति 

ddtnews

लॉरेंस ग्रुप के गुर्गे सांगानेर थाने के वांटेड युद्धवीर को सायला पुलिस ने पकड़ा, देताकला में कार से बच्चे को मारी थी टक्कर

ddtnews

Leave a Comment