DDT News
जालोरसामाजिक गतिविधि

वीर शिरोमणि राव बालाजी राठौड़ सेवा संस्थान ने भूंगरा गैस त्रासदी के पीड़ितों को चेक सौपा

  • संस्थान के अध्यक्ष गजेन्द्र सिंह के नेतृत्व में पहुंचे भूंगरा

जालोर। श्री वीर शिरोमणि राव बालाजी राठौड़ सेवा संस्थान जालोर (भारतवर्ष) की ओर से शनिवार को भुंगरा गैस त्रासदी में भुंगरा गांव में स्व. सगतसिंह की ढाणी (शेरगढ ) जाकर पीड़ित परिवारों से मिलकर संवेदना व्यक्त की साथ ही दो लाख 61हजार रुपए का चेक सौपा।

विज्ञापन

संस्थान के अध्यक्ष गजेंद्रपाल सिंह पोषाना ने बताया कि भुंगरा ढाणी का दृश्य ह्रदय को झकझोर कर देने वाला है।इस त्रासदी में अब तक 35 जानें जा चुकी है।हम परमपिता परमेश्वर से इस हादसे में दिवंगत आत्माओं की शांति व उनके परिजनों को संबल प्रदान करने व घायलों के जल्द स्वस्थ होने की ईश्वर से प्रार्थना करते हैं। सेवा संस्थान की ओर से दो लाख ईक्सठ हजार रुपए का चेक राजपूत विकास समिति शेरगढ़ के सचिव भगवान सिंह तेना की उपस्थिति में परिवारजनों को सौंपा। इस अवसर पर विक्रम सिंह मोकलसर, मोतीसिंह निम्बलाना, जालोर सरपंच संघ अध्यक्ष भवर सिंह बालावत , नाथू सिंह तीखी , श्याम सिंह वासण व महेंद्र सिंह चुरा मौजूद थे।

Advertisement

आपको बता दें कि भूंगरा में सगत सिंह के परिवार में शादी की तैयारियों के दौरान गैस सिलेंडर में आग लगने से ब्लास्ट हो गया। जिसके बाद पूरे घर में आग पकड़ ली और वहा मौजूद दूल्हे समेत परिवार के लोगो व रिश्तेदारों को आग ने अपनी चपेट में ले लिया। उस हादसे में अब तक 35 लोगो की जान जा चुकी है।

Advertisement

Related posts

विधायक राजपुरोहित ने आहोर के बाईपास के लिए केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को पत्र लिखा

ddtnews

जालोर लोकसभा : शांतिपूर्ण चुनाव की पेश की मिसाल

ddtnews

वसुन्धरा राजे ने जाजुसन में ग्रामीणों के साथ सुनी मोदी के ‘मन की बात’ 

ddtnews

जालोर : हाथ से जोड़ो हाथ अभियान 26 से, रामसीन में जुटेंगे कांग्रेसी

ddtnews

राज्य स्तरीय हैंडबॉल में जालोर ने सुपर आठ टीमों में किया प्रवेश, कपिल ने 9 गोल किए

ddtnews

जिलेभर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पुखराज पाराशर का मनाया जन्मदिन

ddtnews

Leave a Comment