DDT News
अपराधजालोर

तीन मासूम बच्चों की गुमशुदा माँ की तलाश करवाने की एसपी से की मांग

  • हेड कॉन्स्टेबल पर आरोपियों से सांठगांठ का लगाया आरोप

जालोर. जिले के नोसरा थाना क्षेत्र के भवरानी निवासी एक व्यक्ति ने जालोर पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन देकर उसकी गुमशुदा पत्नी की तलाश करने और एक हेड कॉन्स्टेबल के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है।

विज्ञापन

भवरानी निवासी वेलाराम पुत्र दानाराम देवासी ने एसपी हर्षवर्धन अग्रवाला को ज्ञापन देकर बताया कि 11 मई 2022 की सुबह उसकी पत्नी मधु (32) बिना बताए कहीं चली गई, उस वक्त वह गांव शादी समारोह सभा में गया हुआ था। करीब 11:00 बजे लौटा तो उसे घटना की जानकारी मिली। उसके द्वारा काफी खोजबीन करने के उपरांत भी मधु का कोई पता नहीं चला। उसके तीन मासूम बच्चे है। कहीं नहीं मिलने पर उसने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई। जिसकी जांच भवरानी चौकी प्रभारी हेड कॉन्स्टेबल रूपसिंह राजपुरोहित के हवाले की गई थी, अनुसंधान के दौरान रूपसिंह को उसने उसके गांव के अचलाराम चौधरी व आईपुरा के भंवरलाल पुत्र चौधरी पर उसकी पत्नी को बहला फुसलाकर ले जाने का शक जाहिर किया गया था।

Advertisement

वेलाराम ने आरोप लगाया कि हेड कॉन्स्टेबल ने उसकी पत्नी की तलाश करने की बजाय आरोपियों से पैसे लेकर सांठगांठ कर ली। जबकि उसकी पत्नी मधु व अचलाराम के मध्य कई बार बातचीत होने की कॉल डिटेल भी है। इसके बावजूद हेड कॉन्स्टेबल ने उसकी पत्नी को दस्तयाब करने व आरोपियों के विरुद्ध कार्रवाई करने में लापरवाही बरती है। पीड़ित वेलाराम ने हेड कॉन्स्टेबल के विरुद्ध कानूनी व विभागीय कार्रवाई करने की मांग करते हुए उसकी पत्नी को दस्तयाब करने की मांग की है।

Advertisement

Related posts

जालोर की राजकीय प्राथमिक हेडक्वार्टर नम्बर – 3 स्कूल जमीन पर गुर्जर समाज ने जताया हक, देवनारायण बोर्ड अध्यक्ष के समक्ष रखी मांग

ddtnews

दासपां की सरकारी स्कूल में शिक्षक ने बालिका से की छेड़छाड़, POCSO ACT में मामला दर्ज, शिक्षक निलंबित

ddtnews

क्षत्रिय कर्मचारी कल्याण समिति की बैठक आयोजित, प्रतिभा सम्मान समारोह पर हुई चर्चा

ddtnews

डीआरयूसीसी सदस्य भवानीसिंह ने जालोर में रेलवे स्टेशनों पर सुविधा बढ़ाने की रखी मांग

ddtnews

बिशनगढ़ के संत ने देहदान की घोषणा की

ddtnews

जालोर जिला तरबतर हो गया पर जैतपुरा व बालसमन्द बांध अब भी सूखे पड़े

ddtnews

Leave a Comment