DDT News
मनोरंजन

दिल्ली कांड में मरी अंजलि के परिवार की मदद के लिए आगे आए शाहरुख खान, NGO ने की आर्थिक मदद

बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले शाहरुख खान सिर्फ अपनी एक्टिंग के लिए ही नहीं बल्कि अपनी दरियादिली के लिए भी जाने जाते हैं। अब खबर सामने आई है कि अंजलि सिंह के परिवार की मदद के लिए उनका एनजीओ मीर फाउंडेशन आगे आया है। बता दें कि नए साल की शुरुआत में ही अंजलि सिंह की मौत हो गई थी। उसे 13 किलोमीटर तक कार के नीचे घसीटा गया जिससे उसकी मौत हो गई। ऐसे में शाहरुख खान के एनजीओ ने मदद के लिए हाथ बढ़ाया है ताकि अंजलि का परिवार इस मुश्किल घड़ी में खर्च उठा सके।

शाहरुख खान के एनजीओ ने की अंजलि के परिवार की मदद एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, शाहरुख खान के मीर फाउंडेशन ने अंजलि सिंह के परिवार की एक बड़ी रकम से मदद की है, हालांकि इस रकम का खुलासा नहीं किया गया है। बता दें कि अंजलि अपने घर में अकेली कमाने वाली लड़की थी और अपने परिवार का खर्चा उठाती थी। शाहरुख खान के मीर फाउंडेशन ने खासतौर पर अंजलि सिंह की मां, जिन्हें स्वास्थ्य संबंधी दिक्कतें हैं और उनके भाई-बहनों के लिए यह कदम उठाया है।
महिलाओं की मदद के लिए काम करता है फाउंडेशन बता दें कि शाहरुख खान ने अपने दिवंगत पिता मीर ताज मोहम्मद के नाम पर एनजीओ मीर फाउंडेशन की स्थापना की है और इस फाउंडेशन का मकसद जमीनी स्तर पर बदलाव लाना है. इसके साथ ही यह फाउंडेशन महिलाओं को सशक्त बनाने का काम करता है। इस काम के लिए अंजलि के परिवार की मीर फाउंडेशन ने मदद की है।
शाहरुख खान की आने वाली फिल्में
वर्क फ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म पठान की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. पठान 25 जनवरी 2022 को रिलीज होने वाली है। बता दें कि इस फिल्म में शाहरुख खान के अलावा दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम नजर आएंगे। इसके अलावा साल 2023 में शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ और ‘डंकी’ जैसी फिल्में रिलीज होंगी।
Advertisement

Related posts

अभिषेक कपूर को रवीना टंडन की बेटी राशा में अपनी नई लीडिंग लेडी मिली।

Admin

क्या आप जानते हैं, ज़ी टीवी के ‘मीत’ में लीप के बाद अपने किरदार के हिसाब से बॉडी बनाने के लिए शगुन पांडे को लगे थे 3 महीने !

Admin

रेजिना कैसेंड्रा ज़ी5 के नवीनतम “जांबाज़ हिंदुस्तान के” के लिए आईपीएस अधिकारी बनीं।

ddtnews

नहीं रुकीं… किया नजर अंदाज…पीछे-पीछे चलते रहे अरबाज खान, मलाइका संग वीडियो वायरल

ddtnews

साउथ फिल्म स्टार नरेश चौथी बार करेंगे शादी, जानिए कौन बनेगी दुल्हनिया

ddtnews

बॉबी देओल बर्थडे: क्यों हो गए थे पिता धर्मेंद्र से खराब रिश्ते, क्या है असली नाम

Admin

Leave a Comment