DDT News
मनोरंजन

तुनिषा की मौत के पांच दिन बाद ‘अलीबाबा’ की शूटिंग दोबारा शुरू हुई

टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा के सीरियल ‘अलीबाबा: दास्तान ए इश्क’ के सेट पर सुसाइड करने के बाद शूटिंग रोक दी गई थी। अब इसकी नए सेट पर एक बार फिर से शूटिंग शुरू कर दी गई है।

सीरियल से जुड़े सूत्रों के मुताबिक, जब से तुनिषा ने सेट पर आत्महत्या की है, तब से पुलिस और फोरेंसिक की जांच चल रही है और कुछ चीजों को सील कर दिया गया है। इसलिए वहां शूटिंग दोबारा शुरू करना संभव नहीं था।

Advertisement

दूसरी ओर, प्रसारण बंद नहीं किया गया था क्योंकि निर्माताओं ने नियमानुसार कुछ अग्रिम एपिसोड बनाए थे, लेकिन अब अगर शूटिंग शुरू नहीं की जाती तो सीरियल को ऑफ एयर करना पड़ता। तुनिषा की मौत और सीरियल के मुख्य कलाकार शिजान खान की गिरफ्तारी से निर्माताओं को पहले ही काफी नुकसान हो चुका है और अगर सीरियल बंद होता है तो उन्हें और ज्यादा नुकसान उठाना पड़ेगा।

इसलिए, कलाकारों को आखिरकार तुनिषा की मौत के बाद पांच दिन बाद नए सेट पर बुलाया गया। पहले की तरह मजाक-मस्ती के बजाय बेहद गंभीर और शोकाकुल माहौल में शूटिंग दोबारा शुरू की गई। तनिषा के निधन और शिजान की गिरफ्तारी के बाद फिलहाल स्क्रिप्ट में भी कई बदलाव किए जा रहे हैं।

Advertisement

गौरतलब है कि अभिनेत्री तुनिषा शर्मा पिछले साल 22 दिसंबर को टीवी शो ‘अली बाबा दास्तान-ए-काबुल’ के सेट पर मृत पाई गई थीं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी। तुनिषा की मौत के बाद पुलिस ने एक्ट्रेस के एक्स बॉयफ्रेंड और शो ‘अली बाबा दास्तान-ए-काबुल’ के को-स्टार शिजान खान को गिरफ्तार कर लिया है। शिजान पर तुनिषा को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगा है। इसके अलावा तुनिषा की मां ने भी शिजान के ऊपर कई गंभीर आरोप लगाए थे। इन आरोप और प्रत्यारोप के बीच दोनों परिवार के लोग अब आमने-सामने आ गए हैं।

Advertisement

Related posts

जान्हवी कपूर की सर्वाइवल ड्रामा ‘मिली’ नेटफ्लिक्स पर ट्रेंड चार्ट में सबसे ऊपर

ddtnews

क्या आप जानते हैं, ज़ी टीवी के ‘मीत’ में लीप के बाद अपने किरदार के हिसाब से बॉडी बनाने के लिए शगुन पांडे को लगे थे 3 महीने !

Admin

सिद्धार्थ का दमदार एक्शन लेकिन कहानी के पक्ष पर कमजोर पड़ गया ‘मिशन’

Admin

दुबई में जॉब का झांसा देकर ठगी: लोगों से 8 लाख रुपए लेकर हड़पे, थमाए नकली वीजा व टिकट; पता चलने पर पीड़ित ने कराई FIR

Admin

ધોળા રેલવે ફાટક પાસેથી અબોલ પશુ ભરેલા ટ્રક સાથે શખ્સ ઝબ્બે કર્યા

ddtnews

चेहरे के दाग धब्बे और पिगमेंटेंशन को दूर करने के लिए करे तुलसी फेस पैक का इस्तेमाल

ddtnews

Leave a Comment