DDT News
अपराध

बिहार: युवती से सामूहिक दुष्कर्म मामले में एक गिरफ्तार, चार अब भी फरार

पटना में एक नाबालिग से सामूहिक बलात्कार में शामिल मुख्य आरोपियों में से एक को गिरफ्तार कर लिया गया, जबकि तीन अन्य और एक ऑटोरिक्शा चालक घटना के लगभग 48 घंटे बाद भी फरार हैं, जो सोमवार शाम को हुई थी।

पीड़िता, एक कोचिंग क्लास से लौटते समय, चार लोगों द्वारा सामूहिक बलात्कार किया गया था और फिर एक ऑटोरिक्शा के चालक ने भी किया जब घटना के बाद घर पहुंचने के लिए पीड़िता उसमें सवार हो गई थी।

Advertisement

पटना के एसएसपी मानवजीत सिंह ढिल्लों ने कहा कि 14 वर्षीय पीड़िता सोमवार शाम को अपनी कोचिंग क्लास से घर लौट रही थी, एक आरोपी उसे एक कमरे में ले गया, जो उसे जानता था। कमरे में तीन और लोग पहले से मौजूद थे। बलात्कार में शामिल चार लोगों में से दो उसके पड़ोसी थे और दो अन्य अज्ञात थे। इन सभी की उम्र 18 साल से ऊपर थी।

पीड़िता ने कहा कि चार लोगों ने उसके साथ दो अलग-अलग स्थानों पर बलात्कार किया और फिर उसे बाईपास थाना क्षेत्र के जल्ला हनुमान मंदिर के पास छोड़ दिया। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसने घर पहुंचने के लिए एक ऑटोरिक्शा लिया लेकिन उसके चालक ने भी उसके साथ बलात्कार किया।

Advertisement

ढिल्लों ने कहा, “दो अलग-अलग प्राथमिकी दर्ज की गई हैं – एक चार लोगों के खिलाफ और दूसरी अज्ञात ऑटो चालक के खिलाफ। हम ऑटोरिक्शा की पहचान करने के लिए इलाके के सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रहे हैं।”

उन्होंने आगे कहा कि एसडीपीओ पटना सिटी के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया गया है जिसमें बायपास, मेहंदीगंज और रामकृष्ण नगर थाने के प्रमुख शामिल हैं। उन्होंने पीड़िता को कमरे में ले जाने वाले मुख्य अपराधी को पकड़ लिया है।

Advertisement

एक अन्य पुलिस अधिकारी ने कहा कि पीड़िता का बयान दर्ज किया गया है और उसका मेडिकल परीक्षण भी कराया गया है।

Advertisement

Related posts

सांचौर नया जिला बनते ही आई बुरी खबर, दिन दहाड़े चली गोलियां 

ddtnews

ट्रेड मार्क के उल्लंघन की शिकायत पर पुलिस ने वनस्पति घी को नकली मानकर फैक्ट्री सीज की, नाम में नहीं दिखी समानता

ddtnews

डीडीटी पड़ताल ⏩ सीसीटीवी फुटेज ने खोली पोल : शराब की दुकान में घुसकर सेल्समैन के साथ मारपीट करने व उच्चाधिकारियों को गुमराह करने वाले हेड कांस्टेबल को एसपी ने किया निलंबित

ddtnews

जालोर में ग्राम पंचायत माण्डवला का वार्ड पंच 1 लाख रुपये रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार 

ddtnews

नाबालिग बालिका का अश्लील वीडियो बना वायरल करने की धमकी देकर पिता से एक लाख रुपए वसूलने के आरोपी को गिरफ्तार किया

ddtnews

भूपेंद्रसिंह होंगे आहोर के पहले वृत्ताधिकारी … क्या लक्ष्मण मीणा की मौत का कर पाएंगे पर्दाफाश??

ddtnews

Leave a Comment