DDT News
भक्ति

कविता और वाद-विवाद प्रतियोगिता में स्कूल ऑफ लॉ, सीटी यूनिवर्सिटी ने जीता पहला स्थान

कविता और वाद-विवाद प्रतियोगिता में स्कूल ऑफ लॉ, सीटी यूनिवर्सिटी ने जीता पहला स्थान

खालसा सीनियर सेकेंडरी स्कूल, गांव तुसा, लुधियाना में छोटे साहिबजादे की शहादत की याद में आयोजित कविता और वाद-विवाद प्रतियोगिता में स्कूल ऑफ लॉ, सीटी यूनिवर्सिटी, लुधियाना ने पहला स्थान हासिल किया। इस कार्यक्रम में लुधियाना के विभिन्न विश्वविद्यालयों, कॉलेजों और स्कूलों के 300 से अधिक छात्रों ने भाग लिया।
सीटी यूनिवर्सिटी हमेशा अपने छात्रों के सर्वांगीण विकास पर ध्यान देती है। प्रतियोगिता का उद्देश्य छात्रों को आत्मविश्वासी और अच्छा वक्ता बनाना था ताकि वे किसी भी विषय पर निडर होकर अपने विचार व्यक्त कर सकें। प्रतिभागियों ने बड़े आत्मविश्वास के साथ अपने भाषण दिए और उन्हें दिए गए विषयों पर अपना सर्वश्रेष्ठ देने में कोई कसर नहीं छोड़ी। सभी छात्रों में से बी.ए.एल.बी. सातवें सेमेस्टर के सहजप्रीत सिंह ने प्रथम स्थान प्राप्त किया।
सहजप्रीत सिंह ने कहा, “यह मेरे लिए सीखने का एक शानदार अनुभव था। सीटी यूनिवर्सिटी के चांसलर, प्रो चांसलर, कार्यवाहक वाइस चांसलर और डॉ. सिमरनजीत गिल (प्रिंसिपल स्कूल ऑफ लॉ) का आभारी हूं जो मुझे हमेशा ऐसे आयोजनों में भाग लेने के लिए प्रेरित करते हैं।
सीटी यूनिवर्सिटी के प्रो चांसलर डा. मनबीर, कार्यवाहक वाइस चांसलर डॉ. सतीश कुमार, स्कुल आफ लॉ की प्रिंसिपल सिमरनजीत कौर गिल और मैनेजमेंट सीटी यूनिवर्सिटी ने विजेताओं को बधाई दी और इस प्रयास की सराहना की।
डॉ. सतीश कुमार ने कहा कि इस तरह के आयोजन से विद्यार्थियों का सर्वांगीण विकास होता है। प्रत्येक छात्र को आगे आना चाहिए और विभिन्न कार्यक्रमों में भाग लेना चाहिए।
Advertisement

Related posts

नो साल की देवांशी 18 जनवरी को सूरत में लेगी दीक्षा

Admin

पंजाब के ऊर्जा मंत्री हरभजन सिंह ईटीओ ने भगवान वाल्मीकि तीर्थ की ओर जाने वाली सड़क पर स्ट्रीट लाइट का उद्घाटन किया।

Admin

पीर शांतिनाथ महाराज के तृतीय भण्डारा महोत्सव के पांचवे दिन भक्तों का उमड़ा सैलाब, नाथजी के जयकारों से गूंजा कणियागिरी पर्वत

ddtnews

पहाड़ी पर पहुंचा 50 हजार भक्तों का सैलाब, भैरुनाथ अखाड़े से सिरे मंदिर तक निकली भव्य शोभायात्रा

ddtnews

हरि अनंत, हरि कथा अनंता – कथा वाचक

ddtnews

भूलकर भी सुबह उठते ही ना देखे ये चीजे, होगा नकारात्मक प्रभाव

ddtnews

Leave a Comment