DDT News
मनोरंजन

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी अपने संगीत के दौरान रातां लंबिया पर डांस करेंगे।

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी अपने संगीत के दौरान रातां लंबिया पर डांस करेंगे।

अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और अभिनेत्री कियारा आडवाणी जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं, इस खबर से बॉलीवुड के प्रशंसक काफी उत्साहित हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्री-वेडिंग सेरेमनी 4 और 5 फरवरी को होने वाली है और शादी 6 तारीख को होगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कपल ने एक रोमांचक संगीत नाइट की योजना बनाई है, जहां वे अपनी फिल्म ‘शेरशाह’ के हिट गाने ‘रातां लंबिया’ पर डांस करेंगे।

Advertisement

शादी के एक पारंपरिक पंजाबी शादी होने की उम्मीद है, जिसमें दो दिनों में सभी विस्तृत रस्में होंगी। इस हिट गाने पर युगल को डांस करते देखने के लिए प्रशंसक उत्साहित हैं क्योंकि वे जीवन में एक नई यात्रा शुरू करने के लिए तैयार हैं। सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी शहर की चर्चा है और प्रशंसक विशेष दिन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ये कपल 6 फरवरी को शादी के बंधन में बंधने जा रहा है और 4 और 5 फरवरी को प्री-वेडिंग सेरेमनी होगी।

रिपोर्टों से पता चलता है कि संगीत की रात एक खास होगी, जिसमें युगल अपनी फिल्म ‘शेरशाह’ के लोकप्रिय गीत ‘रातां लंबिया’ पर नाचेंगे। इस हिट गाने पर इस जोड़ी को डांस करते देखने के लिए उत्साहित है।

Advertisement

Related posts

रोहित शेट्टी शूटिंग के दौरान हुए घायल: तुरंत सर्जरी के बाद अस्पताल से मिली छुट्टी, जानिए अब कैसी है उनकी हालत

ddtnews

पॉजिटिव स्टोरी : बॉर्डर इलाके से निकला एक युवा अब डिजिटल मार्केट में कायम कर रहा बादशाहत

ddtnews

हनीट्रेप में पकड़ा गया मार्बल व्यापारी: परिवार बोला- इज्जत खराब करने में लगी पुलिस, SP ने कहा, आरोपी ने लिया ससुर का नाम

Admin

फूट-फूट कर रो पड़ीं राखी सावंत, कैंसर के बाद मां को हुआ ब्रेन ट्यूमर

Admin

मूवी ‘पठान’ ट्रेलर रिलीजः जबरदस्त अंदाज में किंग खान शाहरुख की एंट्री, एक्शन, थ्रिल और सस्पेंस का ट्रिपल डोज

Admin

Leave a Comment