DDT News
मनोरंजन

बिग बॉस प्रतियोगी अंकित गुप्ता, गौतम सिंह विज नए शो जुनूनियत के साथ कलर्स पर लौट आए हैं।

बिग बॉस प्रतियोगी अंकित गुप्ता, गौतम सिंह विज नए शो जुनूनियत के साथ कलर्स पर लौट आए हैं।

बिग बॉस 16 के प्रतियोगी अंकित गुप्ता और गौतम सिंह विज के प्रशंसक एक ट्रीट हैं क्योंकि यह जोड़ी एक नए शो जुनूनियत के साथ कलर्स पर लौट आई है। यह शो जल्द ही प्रसारित होने वाला है और इसमें दो सितारे मुख्य भूमिकाओं में होंगे। यह शो पंजाब पर आधारित है और इसमें क्रमशः जहान, जॉर्डन और इलाही की मुख्य भूमिकाओं के साथ नेहा राणा भी देखने को मिलेगी। यह शो पंजाब में संगीत के गहरे संबंध और राज्य द्वारा प्रदान की जाने वाली प्रतिभाओं के पूल को रेखांकित करता है।

Advertisement

एक दिलचस्प कहानी और तीन सितारों की मुख्य भूमिकाओं के साथ, शो के हिट होने की उम्मीद है। प्रशंसक तिकड़ी को एक्शन में देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते हैं और यह जानने के लिए उत्साहित हैं कि शो में उनके लिए क्या है। टीवी अभिनेता अंकित गुप्ता, गौतम सिंह विज और नेहा राणा अपने आगामी शो जुनूनियत के साथ कलर्स पर वापसी करने के लिए तैयार हैं। वे काल्पनिक नाटक में मुख्य भूमिकाएँ निभाते नज़र आएंगे।

गौतम विज ने डेली सोप की अवधारणा और तीन संगीत प्रेमियों के इर्द-गिर्द कैसे घूमती है, के बारे में बात की। नेहा राणा, जो प्रमुख महिला इलाही का किरदार निभा रही हैं, खुद संगीत की शौकीन हैं और उन्होंने शो का हिस्सा बनने पर अपनी खुशी जाहिर की। जुनूनियत जल्द ही कलर्स पर प्रसारित होने वाला है।

Advertisement

Related posts

अनिल कपूर का आने वाला साल नाइट मैनेजर, एनिमल और फाइटर के साथ व्यस्त रहने वाला है

Admin

कुछ बेहतरीन किरदारों के बाद शहजादा के लिए ग्लैमरस अवतार में नजर आएंगी कृति सेनन।

Admin

31 साल पहले जब गुजराती लड़की को दिल दे बैठे थे सुनील शेट्टी, जानिए कैसे पेस्ट्री शॉप से शुरू हुई कहानी शादी तक पहुंची

Admin

अनुष्का और विराट मना रही है दुबई में अपना नया साल

ddtnews

रेप के मुकदमे में फंसाने की धमकी देकर किया ब्लैकमेल: महिला ने खेत मालिक से मांगे रुपए,  70  हजार रुपए देने के बाद भी नहीं रुकी रुपए की मांग तो दर्ज करवाया मुकदमा

Admin

संग्राम सिंह और पायल रोहातगी बने ‘द तुली रिसर्च सेंटर फॉर इंडिया स्टडीज़’ में भारतीय सिनेमा व सांस्कृतिक विरासत से जुड़ी प्रदर्शनी के गवाह

Admin

Leave a Comment