DDT News
जालोरहेल्थ

पीपीपी मोड से चिकित्सा विभाग को हस्तांतरित हुई भवरानी पीएचसी का सीएमएचओ ने किया औचक निरीक्षण, बिना ड्रेस मिले कार्मिक को दिया नोटिस

  • आमजन को बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं देने के दिए निर्देश

जालोर. मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डा. रमाशंकर भारती ने बुधवार को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ओडवाड़ा और भवरानी का औचक निरीक्षण कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया। साथ ही आमजन को दी जाने वाली स्वास्थ्य सुविधाओं का जायजा लेकर आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

सीएमएचओ डा. रमाशंकर भारती ने स्वास्थ्य केंद्र ओडवाड़ा का निरीक्षण कर कार्यव्यवस्था का जायजा लेकर संबंधित प्रभारी को आवश्यक निर्देश दिए। वहीं आमजन को बेहतर स्वास्थ्य सुविधा उपलब्ध करवाने के निर्देश दिए।

Advertisement
विज्ञापन

इस दौरान उन्होंने टीकाकरण की प्रगति, संस्थागत प्रसव, मुख्यमंत्री निशुल्क दवा योजना के तहत उपलब्ध दवाइयां, मुख्यमंत्री निशुल्क जांच योजना, ओपीडी व आईपीडी सेवाएं एनसीडी कार्यक्रम, बायो मेडिकल वेस्ट निस्तारण एवं चिकित्सा संस्थाओं में की जा रही गतिविधियों का जायजा लिया।

कर्मचारी को दिया नोटिस

सीएमएचओ डा भारती ने बताया कि निरीक्षण के दौरान उपस्थित कर्मचारी निर्धारित गणवेश में नहीं थे, जिस संबंध में उनके विरुद्ध नोटिस जारी किया गया। साथ ही भविष्य में निर्धारित गणवेश में जिम्मेदारीपूर्वक कार्य करने हेतु निर्देशित किया गया।

Advertisement

सीएमएचओ डा भारती ने पीपीपी मोड से चिकित्सा विभाग के हस्तांतरित हुए स्वास्थ्य केंद्र भवरानी का निरीक्षण कर कार्यव्यवस्थाओ का जायजा लिया तथा आमजन को स्वास्थ्य विभाग की योजनाओं से लाभान्वित करते हुए समस्त स्वास्थ्य सुविधाएं उपलब्ध करवाने हेतु कर्मचारियों को निर्देशित किया गया।

Advertisement

Related posts

चार पन्नों पर लिखा हुआ भाषण पढ़कर उप मुख्यमंत्री बैरवा बोले- शिक्षा के क्षेत्र में भामाशाह रोशनी फैलाएंगे

ddtnews

सांचौर में योगी ने जीवाराम पर निशाना साधा, बोले- इनको हमने खूब मौका दिया, अब ये कांग्रेस के इशारे पर वोट काटने खड़े हो गए, आपको प्रदेश की खुशहाली के लिए कमल का बटन दबाना है…,

ddtnews

पर्यावरण संवर्धन और मानव अस्तित्व एक दूसरे के पूरक – सांसद पटेल

ddtnews

रोज सुबह उठकर खाली पेट पीजिए इस चीज का पानी, दिन भर शरीर रहेगा हाइड्रेट

Admin

राजस्थान राज्य शैक्षिक अनुसंधान एवं प्रशिक्षण परिषद द्वारा शिक्षिका शालू मिश्रा सम्मानित

ddtnews

पदभार ग्रहण करते ही पुरोहित ने एक्सीलेंसी सेंटर का किया निरीक्षण

ddtnews

Leave a Comment