DDT News
मनोरंजन

नहीं रुकीं… किया नजर अंदाज…पीछे-पीछे चलते रहे अरबाज खान, मलाइका संग वीडियो वायरल

बहुत कम मौके होते हैं जब मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान एक साथ नजर आते हैं। दोनों जब भी साथ आते हैं तो अपने बेटे अरहान की वजह से और लगता है कि मंगलवार की रात भी जब उन्हें अरबाज के साथ स्पॉट किया गया तो अरहान की वजह से ही दोनों को साथ देखा गया, जो इन दिनों मुंबई में हैं। दूसरी ओर, जब मलाइका और अरबाज को एक साथ देखा गया, तो मल्ला ने कैमरे के सामने पूर्व पति को पूरी तरह से नज़रअंदाज़ कर दिया। उन्होंने न तो उनको देखकर रुकीं और न ही आवाज लगाई बस सीधे आगे बढ़ी और फिर अरबाज उनके पीछे हो लिए।

मलाइका और अरबाज का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें अरबाज एक बिल्डिंग से बाहर निकलने का रास्ता ढूंढते हुए नजर आ रहे हैं। जबकि मलाइका पीछे से वहां आती हैं.. लेकिन वो न तो अरबाज की तरफ देख रही हैं और न ही रुकती हैं और न मिलती हैं… वो आगे बढ़ जाती हैं बिना कुछ कहे। जब अरबाज की नजर उन पर पड़ती है तो वह चुपचाप उनके पीछे हो लेते हैं। वहीं अरबाज हाथ में बोतल लिए नजर आ रहे हैं। जिससे ऐसा लग रहा है कि ये दोनों किसी गेट टु गेदर के लिए साथ आए थे।

Advertisement

ब्रेकअप 2016 में हुआ था
मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान ने 1998 में शादी की थी। शादी के करीब दो दशक बाद 2016 में दोनों ने तलाक लेकर अलग होने का फैसला किया। इसके बाद साल 2017 में ये कपल ऑफिशियली अलग हो गया। हालांकि, तलाक के बाद भी दोनों को अक्सर बेटे अरहान के लिए साथ देखा जाता है। अरबाज से ब्रेकअप के बाद मलाइका अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में हैं। वहीं अरबाज खान जॉर्जिया को डेट कर रहे हैं। ‘मूविंग इन विद मलाइका’ के जरिए मलाइका अरोड़ा ने दुनिया को बताया कि वह आगे बढ़ चुकी हैं।

Advertisement

Related posts

रामनवमी पर निकाली जाएगी शोभा यात्रा: घर-घर बांटे जाएंगे पीले चावल, तैयारियों को दिया अंतिम रूप

Admin

चेहरे के दाग धब्बे और पिगमेंटेंशन को दूर करने के लिए करे तुलसी फेस पैक का इस्तेमाल

ddtnews

यूपी में मकर संक्रांति के बाद बदले जाएंगे भाजपा के प्रभारी

ddtnews

जवाहर नवोदय स्कूल की चयन परीक्षा 9 अप्रैल को: सफल स्टूडेंट्स को 9वीं क्लास में मिलेगा एडमिशन, ऑनलाइन एडमिट कार्ड किए जारी

Admin

जान्हवी कपूर की सर्वाइवल ड्रामा ‘मिली’ नेटफ्लिक्स पर ट्रेंड चार्ट में सबसे ऊपर

ddtnews

रास्ते में खून से लथपथ घायल को पहुंचाया अस्पताल: उद्योग मंत्री को जाना था इंवेस्टर्स समिट में, रास्ते में घायल  युवक को देख रोकी गाड़ी

Admin

Leave a Comment