DDT News
अपराध

बिहार: 18 साल से फरार चल रहा था हत्यारोपी, पटना से हुआ गिरफ्तार

नोएडा में एक एटीएम कियोस्क पर एक सुरक्षाकर्मी की कथित तौर पर हत्या करने के मामले में वांछित एक व्यक्ति करीब दो दशकों से फरार चल रहा था, उसे पटना से गिरफ्तार किया गया है। अतिरिक्त डीसीपी (नोएडा) आशुतोष द्विवेदी ने कहा कि बिहार के नालंदा जिले के रहने वाले मुकेश सिंह ने 2004 में घटना के समय यहां एक निजी सुरक्षा गार्ड के रूप में काम किया था।

द्विवेदी ने कहा, “2004 में 28 और 29 मार्च की दरमियानी रात, सिंह ने सेक्टर 1 में स्थित इंडियन ओवरसीज बैंक की एक एटीएम मशीन को काटने की कोशिश की थी। एटीएम कियोस्क के सुरक्षा गार्ड ने उसे रोकने की कोशिश की थी, लेकिन सिंह ने गार्ड को मार डाला और इसके बाद वो भगा गया था।”

Advertisement

अधिकारी ने कहा कि उसके खिलाफ 2004 में यहां एक अदालत में आरोप पत्र दायर किया गया था, बाद में उसकी गिरफ्तारी की सूचना के लिए 25,000 रुपये के इनाम की घोषणा की गई थी। पुलिस को हाल ही में एक गुप्त सूचना मिली थी कि सिंह को पटना में खोजा गया था। नोएडा के सेक्टर 20 थाने की एक टीम को वहां भेजा गया और आरोपी को वापस यहां लाया गया।

द्विवेदी ने कहा, जलवायु विहार पुलिस चौकी प्रभारी मुकुल ने सिंह का पता लगाने में अहम भूमिका निभाई। उन्होंने बताया कि पुलिस टीम को 25 हजार रुपये का इनाम दिया जाएगा।

Advertisement

Related posts

इनकम टैक्स अधिकारी बन जालोर की पॉश कॉलोनी में घुसे सूटबूट व वर्दीधारी, मामला दर्ज

ddtnews

फोन कॉल पर लिए गए शटडाउन के कारण एक युवक की जान चली गई

ddtnews

साइबर क्राइम का आसान शिकार बनते ग्रामीण ✒ भारती डोगरा

ddtnews

सुराचन्द में वृद्ध सेठ व नौकर को बंधक बनाकर डकैती करने के पांच आरोपी गिरफ्तार

ddtnews

दस वर्षों से अधिक लंबित राजस्व प्रकरणों का प्राथमिकता से निस्तारण करें- जिला कलक्टर

ddtnews

डीडीटी पड़ताल ⏩ सीसीटीवी फुटेज ने खोली पोल : शराब की दुकान में घुसकर सेल्समैन के साथ मारपीट करने व उच्चाधिकारियों को गुमराह करने वाले हेड कांस्टेबल को एसपी ने किया निलंबित

ddtnews

Leave a Comment