DDT News
राजनीति

जैन मुनि के निधन पर श्रद्धांजलि व्यक्त करते हुए अखिलेश ने भाजपा पर साधा निशाना

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रिय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आज बुधवार को ट्वीट कर जैन मुनि सुज्ञेयसागर के निधन पर शोक व्यक्त किया और उन्हें श्रद्धांजलि दी।इसके साथ ही अखिलेश ने जैन मुनि के निधन को लेकर भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधने हुए कहा की जैन तीर्थों की शुचिता की रक्षा करना हम सबका दायित्व है। भाजपा सरकार की हृदयहीनता से समस्त विश्व में भारत की पंथ निरपेक्ष छवि खंडित हुई है।अखिलेश यादव ने ट्वीट किया कि शाश्वत जैन तीर्थ श्री सम्मेद शिखर जी को पर्यटन स्थल बनाए जाने के विरोध में जैन मुनि सुज्ञेयसागर जी ने प्राण त्याग दिए। भावपूर्ण श्रद्धांजलि! जैन तीर्थों की शुचिता की रक्षा करना हम सबका दायित्व है। भाजपा सरकार की हृदयहीनता से समस्त विश्व में भारत की पंथ निरपेक्ष छवि खंडित हुई है।

इससे पहले पूर्व मुख्यमंत्री ने एक बयान देते हुए कहा था की भारतीय जनता पार्टी मैनपुरी उपलोकसभा चुनाव में हुई समाजवादी पार्टी की बम्पर जीत से घबरा गयी है इसीलिए भारतीय जनता पार्टी निकाय चुनाव को जान बूझकर टाल रही है। यही कारण है की भाजपा सरकार ने पहले सुप्रीम कोर्ट के निर्णय के विपरीत निकाय चुनाव का आरक्षण किया। इसके बाद फिर उच्च न्यायालय में भी गलत शपथ पत्र दिया। अखिलेश यादव ने कहा की अच्छे दिनों का वादा करने वाली भाजपा सरकार ने केवल महंगाई और बेरोजगारी ही दी है। भाजपा सरकार में सभी व्यवस्थाएं बदहाल हैं। नालियां, गंदगी, जाम पूरे प्रदेश में ये समस्याएं लोगों के सामने बनी हुई हैं। इनसे सरकार लोगों को निजात नहीं दिला पा रही है। इसी के कारण निकाय चुनाव को टालने का काम कर रही है।

Advertisement

Related posts

जालोर शिवसेना की भाजपा में सेंधमारी, दो पार्षदों को किया शामिल

ddtnews

भाद्राजून में हाथ से हाथ जोड़ो अभियान में एकजुट हुए कांग्रेसी

ddtnews

सांसदों के निलंबन के विरोध में कांग्रेस करेगी विरोध प्रदर्शन

ddtnews

आहोर से इतनी पैरवी के बाद भी पाराशर के विरुद्ध असंतोष कांग्रेस के लिए बना चिंताजनक

ddtnews

कांग्रेस सरकार में महिलाओं को घर से निकलने में लगता है डर – मूंदड़ा

ddtnews

जवाहर नवोदय स्कूल की चयन परीक्षा 9 अप्रैल को: सफल स्टूडेंट्स को 9वीं क्लास में मिलेगा एडमिशन, ऑनलाइन एडमिट कार्ड किए जारी

Admin

Leave a Comment