DDT News
राजनीति

भाजपा त्रिपुरा चुनाव के लिए जनता के सुझावों के आधार पर घोषणापत्र का मसौदा तैयार करेगी

त्रिपुरा में सत्तारूढ़ बीजेपी ने लोगों के सुझावों और सरकार के कामकाज के बारे में जनता की धारणा के साथ एक चुनावी घोषणापत्र का मसौदा तैयार करने का फैसला किया है, मंगलवार को यहां पार्टी के एक वरिष्ठ नेता ने इस बारे में जानकारी दी।

वीडियोग्राफ सुविधाओं वाले 30 वाहनों को चुनाव घोषणापत्र में प्रतिबद्धताओं के रूप में शामिल करने के लिए पार्टी रैंक और फ़ाइल और बुद्धिजीवियों से राय लेने के अलावा लोगों से सुझावों को रिकॉर्ड करने के लिए सेवा में लगाया गया है। एक वरिष्ठ भाजपा नेता और त्रिपुरा रोड ट्रांसपोर्ट कॉरपोरेशन (TRTC) के अध्यक्ष अभिजीत देब को कार्य सौंपा गया है।

Advertisement

“अभियान नए साल पर शुरू किया जाना था, लेकिन चूंकि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह रथ पर जन विश्वास यात्रा को हरी झंडी दिखा रहे हैं, इसलिए हमने 5 जनवरी को अपना कार्यक्रम इसके साथ जोड़ दिया है।”

देब के अनुसार, शाह त्रिपुरा के उत्तरी छोर धर्मनगर से 15 अच्छी तरह से डिजाइन किए गए अभियान वाहनों और राज्य के दक्षिणी छोर सबरूम से अन्य 15 वाहनों को रथ के साथ लॉन्च करेंगे। प्रशिक्षित कर्मियों वाला प्रत्येक अभियान वाहन आठ दिनों में बड़े पैमाने पर कम से कम दो विधानसभा क्षेत्रों को कवर करेगा और 12 जनवरी को अगरतला में सुझावों के साथ बैठक करेगा जहां भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा सभा को संबोधित करने वाले हैं।

Advertisement

“हम एक और सभी से अपील कर रहे हैं। बॉक्स में अपना सुझाव दें। अगर कोई अपना नाम लिखना चाहता है तो उसका स्वागत है लेकिन हम सभी गुमनाम सुझावों को भी समान दर्जा देंगे,” भाजपा की घोषणापत्र मसौदा समिति के अध्यक्ष अशोक सिन्हा ने कहा। उन्होंने कहा कि पार्टी घोषणापत्र में लोगों की आकांक्षाओं को प्राथमिकता देगी।

Advertisement

Related posts

चांदना व भोरड़ा में शिविर आयोजित, लाभार्थियों को प्रदान किए गारंटी कार्ड

ddtnews

विधायक जोगेश्वर गर्ग का साफा एवं मालाएं पहनाकर अभिनंदन किया, गर्ग ने भी जालोर का विकास करवाने का भरोसा दिलाया

ddtnews

भीनमाल व रानीवाड़ा में दोनों प्रदेश उपाध्यक्षों को पांचवी बार मौका, जालोर में रमिला पर कांग्रेस ने जताया भरोसा

ddtnews

आज काशी पहुंचेंगे भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा, सी एम योगी करेंगे अगवानी, कल दोनों करेंगे गाजीपुर में जनसभा

Admin

सर्वसम्मति से भंवरसिंह बालावत जालोर सरपंच संघ के जिलाध्यक्ष निर्वाचित, चारण बने प्रदेश प्रतिनिधि

ddtnews

Leave a Comment