DDT News
अपराध

बिहार: शादी और नौकरी का झांसा देकर किया दुष्कर्म, महिला पहुंची पुलिस के पास

रातीबड़ क्षेत्र में बिहार की 26 वर्षीय एक युवती से शादी का झांसा देकर एक परिचित ने करीब एक महीने तक दुष्कर्म किया। करीब दो दिन पहले जब आरोपी ने महिला के साथ मारपीट की और शादी से इंकार कर उसे छोड़ दिया, तो आखिरकार महिला ने हिम्मत जुटाई और सोमवार को रातीबड़ पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराने पहुंची।

पुलिस ने कहा कि बिहार की रहने वाली 26 वर्षीय पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा है कि आरोपी तौसीफ हैदर बिहार में उसके घर के पास रहता है। चूंकि वे पड़ोसी थे, पीड़िता आरोपी के संपर्क में थी, जो पिछले कुछ समय से भोपाल में एक निजी फर्म में काम कर रहा है। उसने आरोप लगाया कि कुछ महीने पहले आरोपी ने उससे संपर्क किया और उसे भोपाल में नौकरी दिलाने का वादा किया। इसके बाद उसने पीड़िता को भोपाल बुलाया और रहने के लिए अपना किराए का फ्लैट देने की पेशकश की।

Advertisement

पुलिस ने कहा कि महिला ने आगे कहा कि करीब एक महीने पहले तौसीफ कथित तौर पर उसके शील पर नाराज हो गया और उसके विरोध करने पर उसने उससे शादी करने का वादा किया। इसके बाद से आरोपी ने यही वादा कर के उसके साथ बार-बार दुष्कर्म किया। रविवार को जब पीड़िता ने उस पर शादी का दबाव बनाया तो उसने उसके साथ मारपीट की और बिना बताए फ्लैट से चला गया। जब पीड़िता को आरोपी के बारे में कोई सुराग नहीं मिला, तो उसने ठगा हुआ महसूस किया और आखिरकार उसके खिलाफ शिकायत दर्ज करने का फैसला किया। उसकी शिकायत के आधार पर दुष्कर्म और मारपीट के आरोप में मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Advertisement

Related posts

नई सिविल हॉस्पिटल से एनआईसीयू में नवजात बच्चे को छोड़कर मां फरार

Admin

1308 पेटी अनार बेचकर ट्रक को खुर्द-बुर्द करने के चार आरोपियों को गिरफ्तार किया, सवा 8 लाख रुपए बरामद किए

ddtnews

जालोर अस्पताल में उपचार के लिए आए वृद्ध से पर्ची काउंटर पर जेब से 25 हजार उड़ाए

ddtnews

साइबर क्राइम का आसान शिकार बनते ग्रामीण ✒ भारती डोगरा

ddtnews

पति ने चरित्र पर शक जताया तो दो बच्चों को लेकर टांके में कूदी पत्नी, पानी कम होने से खुद बच गई, मासूमों की मौत

ddtnews

Leave a Comment