DDT News
राजनीति

MP- उमा भारती ने कहां, राहुल पीओके को जोडे, शराब को लेके भी कही यह बात

एमपी बैतुल में राहुल गांधी के लेके उमा भारती मे कहा की, अगर राहुल गांधी भारत जोडने को लेके गंभीर हैं तो उन्हें पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर को जोडना चाहीए। भारत को जोड ने के लिए एक ही चीज बची है वह है पीओके यानी पाक अधिकृत कश्मीर। यह बात बीजेपी की फायर ब्रांड नेता पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने कही थी। एमपी बैतुल में उमा भारती ने एक भाषण के दौरान यह कहा था। उन्होंने शराब नीति में बदलाव की भी बात कही है। शराब को लेके कहा की, शराब नहीं, देसी गाय का दूध पीना चाहिए। मधुशाला नहीं, गौशाला खोलो।

बैतूल में उमा भारती ने शराब को लेक कहा की, शराब का सेवन न करें, देसी गाय का दूध पिएं। मधुशाला से मधुशाला तक चलो। मधुशाला बंद करो, गौशाला खोलो। जो किसान गाय रखने में सक्षम थे। न चरवाहे बचे हैं, न गायों को बांधने की जगह बची है। इन तीनों की व्यवस्था करनी है। गाय बोझ नहीं सहारा है। मध्यप्रदेश में जैविक खेती का तेजी से विकास हुआ है। सरकार ने इसमें योगदान दिया है, जितनी जैविक खेती बढ़ेगी गाय की सुरक्षा उतनी ही बढ़ेगी।

Advertisement

उमा भारती ने विश्वास जताया है कि मध्यप्रदेश में नई शराब नीति शीघ्र लागू होगी। उन्होंने कहा कि पिछले साल जिस नीति की घोषणा की गई थी। इसमें कई खामियां थीं। श्रमिक कॉलोनी में शराब की दुकान नहीं होनी चाहिए। स्कूलों, अदालतों और अस्पतालों में शराब की दुकानें नहीं होनी चाहिए। वे परामर्श बैठक होने का इंतजार कर रहे हैं। ईस तरह उन्होंने राहुल गांधी के अलावा शराब को लेके भी यह बात कही थी।

Advertisement

Related posts

पावरफुल पॉलिटिक्स में माहिर पाराशर ने आहोर के लिए बिगुल बजाया, 15 किलोमीटर की पदयात्रा में फूलों की बारिश

ddtnews

रानीवाड़ा उपखण्ड क्षेत्र में 22 करोड़ 83 लाख के कार्यों का हुआ लोकार्पण एवं शिलान्यास

ddtnews

मणिपुर की घटना को लेकर महिला कांग्रेस ने आहोर में निकाला केंडल मार्च

ddtnews

रामसीन में प्रबुद्धजन सम्मेलन में 400 पार का नारा देने पहुंचे केके विश्नोई से कार्यकर्ता बोले- हमारी सरकार में कांग्रेस विचारधारा के कर्मचारी लगा दिए, मंत्री बोले-मेरी भी नहीं चलती, मैं क्या करूँ…,

ddtnews

बागी बसपा उम्मीदवार लालसिंह को घेरने की नई रणनीति में जुटी कांग्रेस, गहलोत ने किया गम्भीर मंथन

ddtnews

सरपंच संघ ने आंदोलन का निर्णय कर मुख्यमंत्री को भेजा ज्ञापन

ddtnews

Leave a Comment