DDT News
देश

भारत जोड़ो यात्रा के साथ उत्तर प्रदेश में लाखों की संख्या में लोग जुड़ेंगे

कांग्रेस पार्टी के प्रांतीय अध्यक्ष और पूर्व मंत्री नकुल दुबे ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में इस बात का दावा किया है कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में उत्तर प्रदेश से लाखों की संख्या में लोग जुड़ेंगे।

कांग्रेस पार्टी के प्रांतीय अध्यक्ष और पूर्व मंत्री नकुल दुबे ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में इस बात का दावा किया है कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में उत्तर प्रदेश से लाखों की संख्या में लोग जुड़ेंगे। इस यात्रा में उत्तर प्रदेश की सहभागिता भी बढ़ चढ़कर रहेगी। इसके लिए व्यापक तैयारियां की जा रही हैं। गौरतलब है की भारत जोड़ो यात्रा तीन जनवरी को उत्तर प्रदेश में प्रवेश कर रही है। प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय पर हुई प्रेस कांफ्रेंस में पूर्व मंत्री ने कहा कि पिछले 8-9 वर्ष से देश व प्रदेश के जो हालात बने हुए हैं, उसमें भाई को भाई का दुश्मन बनाया जा रहा है। चंद उद्योगपतियों के पास देश का पैसा इकट्ठा होता जा रहा है। बाकी देशवासी गरीबी, महंगाई और बेरोजगारी की मार झेल रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा की भारत जोड़ो यात्रा के साथ उत्तर प्रदेश  में लाखों लोग जुडे़ंगे। इस मौके पर उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रशासन प्रभारी दिनेश सिंह, मीडिया संयोजक अशोक सिंह, प्रदेश प्रवक्ता संजय सिंह आदि मौजूद रहे।

Advertisement

Related posts

राजीव गांधी के प्रधानमंत्री रहते व्यापार बढ़ने की हुई शुरुआत “: गौतम अडानी

ddtnews

6,000 किमी, 37 दिन: वंचितों की शिक्षा के लिए धन जुटाने के लिए पूरे भारत की यात्रा

ddtnews

Small Business Ideas: किराये पर देकर इन मशीनों से कमा सकते है 30000 हजार महीना, ऐसे शुरू करे

ddtnews

गदर-2 और सूर्या की शूटिंग कर रहे सनी देओल: उदयपुर में लव, इमोशनल और एक्शन सीन शूट हुए, रवि किशन सहित पूरी टीम दिखी साथ में

Admin

खतरे में है पहाड़ का पर्यावरण

ddtnews

नए साल के जश्न के लिए दिल्ली में सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त, नशे में गाड़ी चलाने वाले पर होगी सख्त कार्रवाई

ddtnews

Leave a Comment