DDT News
खेल

पाकिस्तान वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप की फाइनल रेस से बाहर, ICC ने की पुष्टि

पाकिस्तान को हाल ही में इंग्लैंड के हाथों घर में 3-0 से टेस्ट सीरीज हार का सामना करना पड़ा। इस हार से टीम को WTC पॉइंट्स टेबल में काफी नुकसान हुआ है।

पाकिस्तान क्रिकेट टीम को बड़ा झटका लगा है। पाकिस्तान की टीम वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल की रेस से बाहर हो गई है। आईसीसी ने आधिकारिक तौर पर इसकी पुष्टि की और कहा कि पाकिस्तान टीम डब्ल्यूटीसी फाइनल की दौड़ से बाहर हो गई है।

Advertisement

पाकिस्तान को हाल ही में इंग्लैंड के हाथों घर में 3-0 से टेस्ट सीरीज हार का सामना करना पड़ा। इस हार से टीम को WTC पॉइंट्स टेबल में काफी नुकसान हुआ है।

पाकिस्तान डब्ल्यूटीसी की फाइनल रेस से बाहर

पाकिस्तान टीम का वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल खेलने का सपना इस बार भी पूरा नहीं होगा. दरअसल, पाकिस्तान टीम डब्ल्यूटीसी फाइनल की दौड़ से बाहर हो गई है। इसकी पुष्टि खुद आईसीसी ने की है। आईसीसी ने आधिकारिक तौर पर पुष्टि कर दी है कि पाकिस्तान टीम विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल की दौड़ से बाहर हो गई है।

Advertisement

इंग्लैंड को घर में टेस्ट सीरीज में हार मिली थी

पाकिस्तान ने हाल ही में इंग्लैंड के खिलाफ तीन मैचों की घरेलू टेस्ट सीरीज खेली थी। इस सीरीज में इंग्लैंड ने पाकिस्तान को उसी के घर में 3-0 से हराया था। पाकिस्तान ने इस सीरीज में इंग्लैंड के खिलाफ एक भी मैच नहीं जीता और क्लीन स्वीप का सामना करना पड़ा।

Advertisement

WTC पॉइंट्स टेबल में पाकिस्तान सातवें स्थान पर है

पाकिस्तान टीम इस समय वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप की पॉइंट्स टेबल में सातवें पायदान पर है। पाकिस्तान टीम ने 2021-23 में अब तक कुल 13 मैच खेले हैं। इसमें पाकिस्तान की टीम ने 4 मैच जीते हैं जबकि 6 मैचों में उसे हार का सामना करना पड़ा है। पाकिस्तान टीम ने 3 मैच ड्रॉ भी किए हैं। इस प्वॉइंट टेबल पर फिलहाल पाकिस्तान टीम के 38.46 फीसदी अंक हैं। आपको बता दें कि पाकिस्तान टीम वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल से बाहर हो गई है।

Advertisement

Related posts

जिंदगी हराने आया था कैंसर, पूरी मेघवाल ने पैर कटवाकर रोग भगाया और अब उसी हौसले से वॉलीबॉल में नेशनल गोल्डमेडल जीता

ddtnews

ओलंपिक खेलों से ग्रामीण व शहरी क्षेत्र की खेल प्रतिभाओं को आगे बढ़ने का मिलेगा अवसर- पुखराज पाराशर

ddtnews

ओलंपिक खेलों से आपसी सौहार्द एवं भाईचारा बढ़ा- पुखराज पाराशर

ddtnews

हिमानी वैष्णव ने वुशू में अंतरराष्ट्रीय स्तर पर जीता रजत पदक

ddtnews

जयपुर में महिला फिजियो थेरेपिस्ट से रेप: कमर के दर्द के बहाने मकान मालिक ने घर बुलाया, थेरेपी करते समय कमरे में बनाया बंधक

Admin

मार्च में इस चैनल पर देख सकेंगे महिला IPL मैच, बड़ी कंपनी ने 951 करोड़ में खरीदे राइट्स

Admin

Leave a Comment