DDT News
Other

कप्तान रोहित शर्मा ने जाना ऋषभ पंत का हाल, डॉक्टर्स से बात कर लिया हेल्थ अपडेट

ऋषभ अकेले कार चला रहा था और दिल्ली से अपने घर जा रहा था।

भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत एक दुर्घटना के बाद अस्पताल में भर्ती हैं। टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने ऋषभ का हाल जानने के लिए फोन किया। उन्होंने पंत के स्वास्थ्य में सुधार को लेकर डॉक्टरों से बात की. रुडकी में ऋषभ का कार एक्सीडेंट हो गया। वह बुरी तरह जख्मी हो गया। ऋषभ अकेले कार चला रहा था और दिल्ली से अपने घर जा रहा था।

Advertisement

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ऋषभ की सेहत में सुधार हो रहा है. वे पहले से काफी बेहतर हो गए हैं। इनसाइड स्पोर्ट की एक रिपोर्ट के मुताबिक, रोहित ने ऋषभ का इलाज कर रहे डॉक्टर्स से बात की। उन्होंने पंत की सेहत को लेकर कई सवाल पूछे। भारतीय कप्तान फिलहाल मालदीव में हैं और न्यू ईयर सेलिब्रेट करने पहुंचे हैं।

गौरतलब है कि हादसे के बाद ऋषभ को रुड़की के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इसके बाद उन्हें देहरादून शिफ्ट कर दिया गया। पंत को जरूरत पड़ने पर दिल्ली या मुंबई भी भेजा जा सकता है। लेकिन ताजा खबरों के मुताबिक यह पहले से काफी बेहतर है। तो हो सकता है कि उन्हें कहीं और भेजने की जरूरत न पड़े। पंत की प्लास्टिक सर्जरी होगी. उसकी पीठ पर कई घाव हैं।

Advertisement

पंत के एक्सीडेंट के बाद कई अहम लोग उनसे मिलने पहुंचे. बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर और अनुपम खेर ने ऋषभ से मुलाकात की। इसके बाद दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ के निदेशक श्याम शर्मा ने भी उनसे मुलाकात की. पंत की देखभाल के लिए बीसीसीआई की मेडिकल टीम भी मौजूद है। ऋषभ के 2-3 महीने में ठीक होने की उम्मीद है।

Advertisement

Related posts

लैंगिक भेदभाव के बीच शिक्षा के लिए संघर्ष करती किशोरियां

ddtnews

जिला कलक्टर ने अधिकारियों से कहा- गर्मी के मौसम में बिजली पानी की न हो समस्या

ddtnews

सहारनपुर: फरार पूर्व एमएलसी हाजी इक़बाल पर अब जल्द घोषित होगा एक लाख का इनाम

Admin

गुरु पूर्णिमा को श्रद्धालुओं ने श्री जागनाथ महादेव के दर्शन कर मांगा खुशाल जीवन

ddtnews

political news : आहोर पर गठबंधन का साया, क्या कांग्रेस बचा पाएगी दो बार हारी हुई अपनी सीट ?

ddtnews

लुधियाना एक ट्रैक्टर मेडिकल स्टोर का शटर और शीशा तोड़कर अंदर जाने मे हुई हादसा

Admin

Leave a Comment