DDT News
खेल

शिखर धवन ने ऋषभ पंत को दी थी चेतावनी गाड़ी धीरे चलाया कर

हादसे के बाद यह भी खबर आई की ऋषभ की गाड़ी काफी तेज थी।

क्रिकेट जगत के लिए 30 दिसंबर का दिन अच्छा नहीं रहा। शुक्रवार की सुबह करीब 5.30 बजे ऋषभ पंत के कार एक्सीडेंट ने सभी को चौका दिया। दरअसल, दिल्ली-देहरादून राजमार्ग पर हुए इस भीषण एक्सीडेंट में भारतीय क्रिकेटर बाल-बाल बच गए। ऋषभ के कार एक्सीडेंट की तस्वीर देख हर कोई यही कह रहा था कि उनकी किस्मत अच्छी रही की वह बच गए। मिली जानकारी के अनुसार क्रिकेटर की गाड़ी डिवाइडर से टकरा गई, जिसके बाद उन्हें घायल अवस्था में देहरादून के मैक्स अस्पताल में भर्ती करवाया गया। ऋषभ पंत के एक्सीडेंट के बाद कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इसी बीच शिखर धवन का एक वीडियो ऐसा है जिसमें वह ऋषभ से यह कहते नजर आ रहे हैं कि वह गाड़ी धीरे चलाया करें।

क्या थी शिखर की सलाह
दसअसल, यह वीडियो तीन साल पहले का बताया जा रहा है। इस वीडियो को कई सोशल मीडिया यूजर्स ने अपने अकांउट से शेयर किया है। यह वीडियो उस वक्त है जब शिखर धवन और ऋषभ पंत आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स की टीम के लिए खेला करते थे। दिल्ली कैपिटल्स के एक शो के दौरान दोनों खिलाड़ी आपस में बात करते नजर आ रहे हैं। इसी बीच ऋषभ ने शिखर से पूछा कि आप मुझे क्या सलाह देना चाहेंगे। शिखर ने इस सवाल का जवाब देते हुए कहा कि गाड़ी धीरे चलाया कर। ऋषभ ने भी कहा कि ठीक है मैं अपकी एड्वाइस लेता हूं और अबसे गाड़ी अराम से चलाउंगा। जिसके बाद दोनों खिलाड़ी हंसने लगते हैं। यानी ऋषभ आम तौर पर गाड़ी तेज ही चलाया करते थे। किसे पता था कि तेज गाड़ी की वजह से ऋषभ हादसे का शिकार हो जाएंगे।

Advertisement

Related posts

ओलंपिक खेलों से ग्रामीण व शहरी क्षेत्र की खेल प्रतिभाओं को आगे बढ़ने का मिलेगा अवसर- पुखराज पाराशर

ddtnews

कोटा में यूडी टैक्स पर विवाद: मेयर बोले- निजी फर्म का ठेका हो निरस्त, फर्म कर रही है गलत बिलिंग, सरकार तक पहुंचाई जाएगी बात

Admin

IND Vs SL T20: हार्दिक की कप्तानी में तीसरी सीरीज जीतने मैदान में उतरेगी टीम इंडिया, कुछ ऐसा होगा प्लेइंग-11

ddtnews

ऊँची कूद में सिमरन कंवर व लम्बी कूद में नीतू देवासी ने पहला स्थान हासिल किया

ddtnews

जादू टोने के शक में महिला की पिटाई: जेठ के साथ सास और ससुर पर लगाया पीटने का आरोप, जेठ गिरफ्तार

Admin

भगवान को धोक लगाकर मंदिर में चोरी, VIDEO: CCTV पर नजर पड़ी तो जोड़ने लगा हाथ, दो साथी रेकी करते रहे

Admin

Leave a Comment