DDT News
मनोरंजन

दूसरी शादी के लिए तैयार हैं मलाइका… लेकिन वजह नहीं हैं अर्जुन!

मलाइका और अमृता के बीच झगड़ा मां का कंगन किसे मिले यह एक सवाल है

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने वेब शो ‘मूविंग इन विद मलाइका अरोड़ा’ रिलीज कर साबित कर दिया है कि उनकी जिंदगी आसान नहीं है। बहन अमृता अरोड़ा से भी उनके संबंध खराब रहे थे। बहरहाल, वजह चाहे जो भी हो, मलाइका ने हमेशा अपनी बहन के साथ पहले से बेहतर बॉन्ड बनाने की कोशिश की है। मलाइका अरोड़ा के लेटेस्ट एपिसोड में देखा गया कि कैसे वह अपनी बहन अमृता को मनाने गोवा गईं। उन्हें सरप्राइज दिया, लेकिन बाद में मां जॉयस अरोड़ा के ब्रेसलेट को लेकर दोनों बहनों में झगड़ा हो गया। लड़ाई में मलाइका ने फैंस को हिंट दिया कि वह ब्रेसलेट ले लें, क्योंकि वह दूसरी बार शादी कर सकती हैं।

मलाइका-अमृता में तकरार
मलाइका अपनी बहन अमृता के साथ गोवा के एक कैफे में बैठी थीं। अमृता मलाइका के हीरे का कंगन देखती हैं और उन्हें अपनी मां जॉयस के कंगन की याद आती है। मलाइका कहती हैं कि मैं भूल गई थी, लेकिन आपने मेरी यादें वापस ला दीं। देखते ही देखते अमृता ने कहा कि मां ने हाल ही में एक फंक्शन में ब्रेसलेट पहना था और उन्होंने मुझसे कहा था कि वह ब्रेसलेट अपनी लाडली बेटी यानी अमृता को देंगी।

Advertisement

मलाइका ने अमृता के बारे में तो कुछ नहीं कहा लेकिन उनके चेहरे से साफ लग रहा था कि वो अपनी बहन से नाराज हैं। मलाइका का चेहरा देखकर अमृता समझ गईं। उसने तुरंत पूछा कि तुम्हें वह चूड़ी चाहिए? हम साझा कर सकते हैं, लेकिन यह केवल मेरे पास आएगा। इस पर मलाइका ने जवाब दिया कि आप रख लीजिए। शुक्रिया अम्मू, तुम उनकी प्यारी बेटी हो।

इस पर अमृता कहती हैं कि आपको चीजों को इतना सीरियसली लेने की जरूरत नहीं है। मलाइका ने कहा कि मैं कुछ चीजों से बहुत प्रभावित होती हूं। मैं हम में से एक हूं जो दूसरी बार शादी करेगी।

Advertisement

Related posts

कंगना रानौट ने फिल्म के लिए अपनी सारी प्रॉपर्टी रखी गिरवी, कहा- ये मेरे लिए एक नया जन्म है..

Admin

NTR30 दुनिया भर में 5 अप्रैल, 2024 को रिलीज होने के लिए तैयार है!

ddtnews

मुझे ‘मोटी’ और ‘पनौती’ कहा…23 साल बाद सामने आया एक्ट्रेस का दर्द

ddtnews

लाठियों से पीट-पीटकर बाप को मारा, बेटा घायल: लव अफेयर के बाद बढ़ी रंजिश, 7 दिन पहले घर में घुसकर दी थी धमकी

Admin

सिनेमैटिक पावरहाउस अनुभव सिन्हा और सुधीर मिश्रा ने अपनी आगामी फिल्म ‘अफवाह’ की रिलीज डेट की घोषणा की

Admin

सोनम की नई फिल्म ब्लाइंड सीधे ओटीटी पर रिलीज होगी

ddtnews

Leave a Comment