DDT News
देशमनोरंजन

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी करेंगे राजस्थान के शाही महल से शादी

सिद्धार्थ मल्होत्रा जल्द ही फिल्म ‘मिशन मजनू’ (Mission Majnu) में नजर आएंगे। इस फिल्म में सिद्धार्थ के साथ लीड रोल में रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) नजर आएंगी।

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। खबरों के अनुसार कपल फरवरी 2023 में शादी करने जा रहे हैं। ये शादी राजस्थान में होगी। रिलेशनशिप के जैसी ही कपल ने इस बात को ऑफिशियल ऐलान नहीं किया है।

जानकारी के अनुसार कपल 6 फरवरी को शादी करने जा रहे हैं। कपल के प्री-वेडिंग फंक्शंस 4 और 5 फरवरी को होंगे, जिसमें मेहमानों की बीच मेहंदी, हल्दी और संगीत जैसी सेरेमनी होगी। 6 फरवरी को जैसलमेर पैलेस होटल में दोनों सात फेरे लेंगे। इस दौरान उनके करीबी रिश्तेदार और दोस्त ही शामिल होंगे। सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के रिश्ते की खबर फिल्म ‘शेरशाह’ के सेट से शुरू हुई थीं। इस फिल्म में दोनों की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिली थी, लेकिन असल जिंदगी में भी दोनों एक साथ काफी प्यारे लगते हैं। कुछ समय पहले, सिद्धार्थ और कियारा के ब्रेकअप की खबरें भी सामने आई थीं। हालांकि, इन खबरों के बीच दोनों साथ में स्पॉट भी हुए थे।
Advertisement

Related posts

बोनी कपूर की ‘थुनिवु’ को फ्रांसीसी सम्मान’ फ्रांस में प्रतिक्रिया गजब मिला है!

Admin

तुनिषा की मौत के पांच दिन बाद ‘अलीबाबा’ की शूटिंग दोबारा शुरू हुई

ddtnews

स्मार्टफोन से फुटबॉल की बारीकियां सीखती लड़कियां

ddtnews

ग्रामीण क्षेत्रों की महिलाएं सबसे अधिक हिंसा का शिकार हैं

ddtnews

भारत के पास बड़ा इंफ्रास्ट्रक्चर क्यों नहीं है । .

ddtnews

करौली हिंसा के बाद दौसा पुलिस-प्रशासन अलर्ट: रामनवमी पर प्रस्तावित शोभायात्रा के रूट का कलेक्टर-SP ने किया दौरा, शांतिपूर्ण आयोजन के प्रयासों में जुटा पुलिस-प्रशासन

Admin

Leave a Comment