DDT News
देश

बिहार के बेगूसराय में शराब तस्करों के हमले में पुलिसकर्मी घायल

बेगूसराय में बुधवार शाम आबकारी विभाग की पुलिस टीम जब बेगूसराय मुफस्सिल थाना क्षेत्र के अंतर्गत छापेमारी करने गयी थी तो शराब तस्करों ने उस पर हमला कर दिया और पथराव कर दिया।
आबकारी विभाग की एसएचओ खुशबू कुमारी ने कहा कि इलाके में अवैध शराब की बिक्री की सूचना मिलने पर वे छापेमारी करने गए थे। “हालांकि, जब पुलिस टीम पहुंची, तो अवैध शराब के कारोबार में लिप्त एक भीड़ ने हम पर पथराव शुरू कर दिया और यहां तक कि बांस के डंडों से भी हमला किया। हमले के बावजूद, पुलिसकर्मियों ने पीछे हटने से इनकार कर दिया। लोगों की शत्रुतापूर्ण भीड़ को देखकर मैंने पुलिस बल की मांग की। पुलिस की एक बड़ी टुकड़ी जल्द ही वहां पहुंच गई और हमने फिर से छापेमारी की। बड़ी संख्या में पुलिसकर्मियों को देखकर हमलावर जल्द ही मौके से गायब हो गए। हालांकि, कुछ पुलिसकर्मियों को हमले में मामूली चोटें आईं। कार्रवाई के दौरान करीब 350 लीटर केमिकल मिश्रित ताड़ी बरामद की गई।

Advertisement

बेगूसराय के आबकारी अधीक्षक अविनाश प्रकाश ने कहा कि स्थानीय आबकारी एवं मद्यनिषेध विभाग की टीम लगातार उन जगहों पर छापेमारी करती रहेगी जहां शराब की बिक्री होती है।
उन्होंने कहा, “पुलिस कार्रवाई पर जवाबी कार्रवाई के ऐसे मामलों से सख्ती से निपटा जाएगा। उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।”

Advertisement

Related posts

TSPSC ने Group-II Service पदों के लिए भर्ती की प्रक्रिया शुरू, सरकारी नौकरी पाने का मौका, जानें डिटेल्स।

ddtnews

गदर-2 और सूर्या की शूटिंग कर रहे सनी देओल: उदयपुर में लव, इमोशनल और एक्शन सीन शूट हुए, रवि किशन सहित पूरी टीम दिखी साथ में

Admin

दहेज प्रथा नहीं, कलंक है

ddtnews

कच्चे घरों में कैसे रहे?

ddtnews

चरखा के 29वें स्थापना दिवस पर संजॉय घोष मीडिया अवार्ड विजेताओं को किया गया सम्मानित

ddtnews

अधूरी सड़क पर अटका विकास का पहिया

ddtnews

Leave a Comment