DDT News
राजनीति

बॉक्स ऑफिस पर भिड़ेंगी आलिया और ऐश्वर्या की फिल्में .

 

मां बनने के बाद आलिया भट्ट की पहली फिल्म ‘रॉकी ​​और रानी की प्रेम कहानी’ और ऐश्वर्या राय की फिल्म ‘पोनी सेलवन’ अगले साल अप्रैल में बॉक्स ऑफिस पर क्लैश होने वाली है।

Advertisement
करण जौहर सालों बाद रॉकी और रानी की प्रेम कहानी से निर्देशन में वापसी कर रहे हैं। उनकी फिल्म और मणिरत्नम की महत्वाकांक्षी फिल्म का दूसरा भाग दोनों एक ही दिन रिलीज होने वाले हैं।
‘रॉकी ​​और रानी की प्रेम कहानी’ की ज्यादातर शूटिंग पूरी हो चुकी है। आलिया पर सिर्फ एक गाना शूट होना बाकी है और कुछ सीन फाइनल किए जाने हैं। जबकि मणिरत्नम ने पहले भाग के साथ-साथ ‘पोनियी सेलवन’ के दूसरे भाग की शूटिंग करने का फैसला किया है।
हालांकि ट्रेड सर्किल को उम्मीद है कि इन दोनों फिल्मों से एक दूसरे के बिजनेस पर कोई असर नहीं पड़ेगा। पोनी सेलवन का विपणन ज्यादातर दक्षिण में किया जाएगा जबकि रॉकी और रानी की प्रेम कहानी ज्यादातर उत्तर और मध्य भारत के हिंदी बेल्ट तक सीमित होगी। हालांकि, पोनी सेलवन का पहला भाग हिंदी बेल्ट में बॉक्स ऑफिस पर सफल रहा था। खैर, पहले भाग को देखने वाले दर्शक अब दूसरे भाग का इंतजार कर रहे हैं,

Related posts

जिसे जालोर संसदीय क्षेत्र की भौगोलिक स्थिति का भी पता नहीं है, वह जनता के दुख दर्द को क्या समझेंगे – लुम्बाराम चौधरी

ddtnews

jalore news : पक्षियों के लिए पानी के परिंडे लगाकर मनाया कांग्रेस नेता वैभव गहलोत का जन्मदिन

ddtnews

भंवरलाल मेघवाल ने संभाली जालोर कांग्रेस की कमान, जिलाध्यक्ष पदभार के साथ जुटाई पार्टी कार्यालय के लिए एक करोड़ की राशि

ddtnews

शराब कारोबार में जीवन खपाने वाले राजाराम मील बोले- हुनमान ने युवाओं को नशेड़ी बनाया, प्रदेश को बर्बाद करने वाले गहलोत के बेटे को हराओ

ddtnews

दस सालों से जालोर की चार सीटों पर भाजपा काबिज, क्या मजबूत सन्देश दे पाएगी परिवर्तन यात्रा, जानिए जिले की सियासी तस्वीर

ddtnews

जरूरत पड़ी तो कानून में भी संशोधन करेंगे – डोटासरा

ddtnews

Leave a Comment