DDT News
खेलदेश

Rishabh Pant Car Accident: टीम इंडिया के क्रिकेटर ऋषभ पंत के साथ सड़क हादसा, गाड़ी चलाते वक्त सो गए थे पंत

टीम इंडिया के क्रिकेटर ऋषभ पंत के साथ सड़क हादसा, घायल पंत को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

क्रिकेटर ऋषभ पंत की कार का एक्सीडेंट हो गया है. ऋषभ पंत की कार के साथ दिल्‍ली से घर लौटते समय बड़ा हादसा हुआ है. जिसमें ऋषभ पंत घायल हो गए हैं और उन्हें असपताल में भर्ती करवाया गया है. रुड़की के नारसन बॉर्डर पर मोहम्मदपुर झाल के समीप मोड़ पर उनकी बीएमडब्‍ल्‍यू कार का एक्सीडेंट हुआ. फिलहाल पंत की हालत अब स्थिर बताई जा रही है. कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें उनकी कमर पर खरोंच के निशान देखे जा सकते हैं. लेकिन राहत की खबर ये है कि ऋषभ पंत फिलहाल ठीक हैं.
बता दें कि उनकी कार घर लौटते वक्त रेलिंग से टकरा गई. जिसके बाद कार में आग लग गई. ऋषभ पंत को दिल्ली रोड़ स्थित सक्षम अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर ऋषभ पंत रूड़की की ओर से घर वापिस लौट रहे थे तभी उनकी कार अनियंत्रित होकर रेलिंग से टकरा गई, जिसके बाद गाड़ी में आग लग गई.
उतराखंड के डीजीपी ने एनडीटीवी को बताया
इसी बीच उतराखंड के डीजीपी ने एनडीटीवी को बताया कि क्रिकेटर ऋषभ पंत सड़क दुर्घटना में घायल हुए और उनकी गाड़ी रुड़की में डिवाइडर से टकराई थी. उसके बाद उनकी गाड़ी में आग लग गई और पंत विंड स्क्रीन तोड़कर बाहर निकले थे हादसे के वक्त वे कार में अकेले थे. डीजीपी ने आगे बताया कि शरीर में ज्यादा चोट नहीं है लेकिन एक पैर में फ्रेक्चर की संभावना है. उन्हें देहरादून के मैक्स अस्पताल लाया जा रहा है.
उन्होंने ये भी बताया कि भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत की कार का प्रातः लगभग 5:30 बजे कोतवाली मंगलोर क्षेत्रांतर्गत मोहम्मदपुर जट के पास एक्सीडेंट हुआ था. घायल ऋषभ पंत के कथननुसार उनको झपकी आने से गाड़ी डिसबैलेंस होकर डिवाइडर से टकरा गई और गाड़ी में अपने आप ही आग लग गई. दिल्ली से रुड़की जा रहे थे. मौके पर मौजूद 108 व हरिद्वार पुलिस द्वारा घायल पंत को सबसे पहले रुड़की अस्पताल में शिफ्ट किया, जिके बाद उन्हें तत्पश्चात देहरादून भेज दिया गया है.
बता दें कि हाल ही में श्रीलंका दौरे के लिए भारतीय टीम की घोषणा की गई है. टी 20 टीम में विराट कोहली, रोहित शर्मा, के एल राहुल और ऋषभ पंत को नहीं चुना गया है. लेकिन वनडे सीरीज के लिए चुनी गई टीम में भी पंत टीम का हिस्सा नहीं हैं. उनके घुटने में इंजरी के चलते उन्हें NCA में रिहैब के लिए भेजा गया था. श्रीलंका के खिलाफ टी 20 सीरीज का आगाज़ 3 जनवरी से होने जा रहा है. वहीं वनडे सीरीज की शुरुआत 10 जनवरी से होगी. वहीं बाग्लादेश के खिलाफ हाल ही में समाप्त हुई टेस्ट सीरीज़ के दूसरे टेस्ट में पंत ने 93 रन की शानदार पारी खेली थी. भारत ने टेस्ट सीरीज़ 2-0 से अपने नाम की थी.

Related posts

क्या दोबारा आएगी खुशियों की सवारी?

ddtnews

लैंगिक भेदभाव के बीच शिक्षा के लिए संघर्ष करती किशोरियां

ddtnews

जागरूकता ही दहेज जैसी बुराई का अंत है

ddtnews

गीतों के माध्यम से सामाजिक सुधारों का अलख जगाती महिलाएं

ddtnews

पर्वतीय इलाकों में बढ़ रहा तापमान और पलायन

ddtnews

समाज की सोच को बदलती लड़कियां

ddtnews

Leave a Comment