DDT News
मनोरंजन

एयरपोर्ट पर दौड़ीं कटरीना, अधिकारी ने रोका और कहा, ‘मैम चेकिंग के लिए रुको’

बिना चेकिंग कराए एयरपोर्ट के अंदर चली गईं वीडियो में कैटरीना काफी हड़बड़ी में नजर आ रही हैं

बॉलीवुड की पॉपुलर जोड़ी कैटरीना कैफ और विक्की कौशल को हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इन दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कैटरीना काफी हड़बड़ी में नजर आ रही हैं। वह बिना चेकिंग कराए एयरपोर्ट के अंदर चली गईं। तभी वहां मौजूद अधिकारी ने कहा, ‘मैडम, चेकिंग के लिए खड़ी हो जाएं.’ यह सुनकर कटरीना वापस लौटीं और चेकिंग की पूरी प्रक्रिया पूरी की।

कैटरीना-विक्की को इकोनॉमी क्लास में देख फैन्स ने किया ट्रोल
हाल ही में विक्की कौशल और कैटरीना कैफ का एक वीडियो सामने आया था जिसमें कपल इकोनॉमी क्लास में सफर करता नजर आ रहा था। अब इस वजह से सोशल मीडिया पर कैटरीना कैफ को बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है। कैटरीना कैफ और विक्की कौशल पिछले साल दिसंबर में शादी के बंधन में बंधे थे। तभी से दोनों का नाम बॉलीवुड के परफेक्ट कपल्स की लिस्ट में शामिल है। वीडियो वायरल होने के बाद अब कई सोशल मीडिया यूजर्स कटरीना को इसे लेकर ट्रोल कर रहे हैं। हालांकि, कई लोगों को कपल का डाउन टू अर्थ नेचर पसंद आया।

Advertisement

कैटरीना कैफ के फैन क्लब पेज पर एक वीडियो में कैटरीना को विक्की के साथ इकोनॉमी क्लास में यात्रा करते देखा जा सकता है। वीडियो में एक्ट्रेस ने ब्लैक हुडी और कैप पहनी हुई है। इसके अलावा कटरीना ने मैचिंग मास्क से अपने चेहरे को ढक रखा था। उनके बगल में बैठे विक्की भी बड़े स्वेटशर्ट में हैंडसम लग रहे थे। अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे लेकर लोग कटरीना को ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- ‘अगर ये भाई सलमान के साथ रहतीं तो प्राइवेट जेट में सफर करतीं’। एक अन्य ने लिखा- ‘प्लेन के अंदर काला चश्मा कौन लगाता है’।

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में विकी की फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई है। फिल्म में कियारा आडवाणी और भूमि पेडनेकर भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। इसके अलावा विक्की जल्द ही ‘सैम बहादुर’, ‘द इम्मोर्टल अश्वत्थामा’ और ‘उधम सिंह’ जैसी कई बेहतरीन फिल्मों में नजर आएंगे। वहीं कटरीना कैफ सलमान खान के साथ अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘टाइगर 3’ में नजर आएंगी।

Advertisement

Related posts

जवाहर नवोदय स्कूल की चयन परीक्षा 9 अप्रैल को: सफल स्टूडेंट्स को 9वीं क्लास में मिलेगा एडमिशन, ऑनलाइन एडमिट कार्ड किए जारी

Admin

हनी सिंह ने क्यों कहा- ‘मैं रोज मरने की दुआ मांगता था

ddtnews

रेजिना कैसेंड्रा ज़ी5 के नवीनतम “जांबाज़ हिंदुस्तान के” के लिए आईपीएस अधिकारी बनीं।

ddtnews

फूल और कांटे के रीमेक पर अजय देवगन का बयान, कहा- फिल्म कोई और करे…

ddtnews

हनीट्रेप में पकड़ा गया मार्बल व्यापारी: परिवार बोला- इज्जत खराब करने में लगी पुलिस, SP ने कहा, आरोपी ने लिया ससुर का नाम

Admin

शाहिद की एक्स गर्लफ्रेंड करीना के नाम पर ट्रोल हुईं पत्नी, लोग बोले- इतनी मेहनत

ddtnews

Leave a Comment