DDT News
मनोरंजन

फूल और कांटे के रीमेक पर अजय देवगन का बयान, कहा- फिल्म कोई और करे…

फिलहाल अभिनेता भोला की तैयारी में लगे हुए हैं आखिरी बार क्राइम थ्रिलर दृश्यम-2 में देखा गया था

साल 1991 में रिलीज हुई फिल्म फूल और कांटे से हिंदी सिनेमा में डेब्यू करने वाले अभिनेता अजय देवगन आज इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बना चुके हैं। हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में अपनी डेब्यू फिल्म के रीमेक के बारे में बात की और कहा कि उन्हें रीमेक से कोई आपत्ति नहीं है। उनका यह वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक साक्षात्कार की एक क्लिप साझा की, जहां उनसे पूछा गया कि वह अपनी किस फिल्म का रीमेक बनाना चाहेंगे। इस सवाल का तुरंत जवाब देते हुए एक्टर ने कहा, मैं चाहता हूं कि कोई फूल और कांटे का रीमेक करे। बाद में इंटरव्यू में जब उनसे पूछा गया कि क्या वह अब भी उन दो बाइक्स पर पैर रखने वाला सीन कर सकते हैं जो फिल्म में की गई थी, तो अभिनेता ने कहा कि शायद हां, मुझे डेढ़ महीने तक अभ्यास करना है और कोशिश करनी पड़ेगी।

Advertisement

इस वीडियो क्लिप को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा, फूल और कांटे की वापसी होनी चाहिए.. इसके साथ उन्होंने फैन्स से पूछा, आप सब क्या सोचते हैं? एक्टर के इस वीडियो को उनके फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

अजय देवगन आने वाली फिल्में

Advertisement

उनके वर्कफ्रंट की बात करें तो वह इन दिनों भोला की तैयारी में लगे हुए हैं। इस फिल्म में उन्होंने एक कैदी की भूमिका निभाई है, जो जेल से छूटने के बाद अपनी बेटी से मिलने अनाथालय जाता है, लेकिन पुलिस की परेशानी के कारण वह अपनी बेटी से नहीं मिल पाता है। अजय देवगन की भोला साउथ की हिट कैथी का रीमेक है। अजय देवगन द्वारा अभिनीत और निर्देशित यह फिल्म अगले साल 30 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके अलावा अभिनेता मैदान और चाणक्य जैसी फिल्मों में भी नजर आएंगे। उन्हें क्राइम थ्रिलर दृश्यम 2 में देखा गया था जो पिछले महीने रिलीज़ हुई थी।

Advertisement

Related posts

जयपुर में 17 साल की लड़की से रेप: किडनैप कर ले गया परिचित युवक, बंधक बनाकर किशोरी से की दरिंदगी

Admin

सिनेमा ऑन व्हील्स द्वारा सिनेमा लगे वाहन से विद्यार्थियों को दिखाई फिल्म

ddtnews

तुनिषा शर्मा की मां वनिता शर्मा ने कहा, ‘यह मर्डर हो सकता है’ |

Admin

चेहरे के दाग धब्बे और पिगमेंटेंशन को दूर करने के लिए करे तुलसी फेस पैक का इस्तेमाल

ddtnews

अभिनेता आदित्य सील और अनुष्का रंजन अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं।

ddtnews

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी करेंगे राजस्थान के शाही महल से शादी

ddtnews

Leave a Comment