DDT News
देश

साल के पहले दिन विशेष ट्रेन से निकलेगी शिखरजी की यात्रा, एक हजार से ज्यादा श्रद्धालु जाएंगे

श्री समेद शिखरजी के दर्शन कराएं। यात्रा विशेष ट्रेन श्री चिंतामणि पारसनाथ एक्सप्रेस ट्रेन से होगी।

सकल दिगंबर जैन समाज युवा कल्याण सोसायटी 1 जनवरी 2023 से 8 जनवरी 2023 तक इंदौर के परिवारों को तीर्थ क्षेत्र श्री समेद शिखरजी के दर्शन कराएं। यात्रा विशेष ट्रेन श्री चिंतामणि पारसनाथ एक्सप्रेस ट्रेन से होगी।

यात्रा के लिए सभी यात्रियों का रजिस्ट्रेशन करा लिया गया है।यात्रा के आयोजक राहुल सेठी व यश जैन ने बताया कि रेखा शरद जैन, मुख्य संघ अध्यक्ष राकेश डाली जैन को यात्रा का मुख्य सारथी बनने का अवसर मिला है। यात्रा में शामिल होने वाले लोग। धार रोड स्थित बालकृष्ण बाग में उनकी एक सभा हुई थी। वहां सभी ने एक-दूसरे का परिचय दिया और भ्रमण की जानकारी दी। इस अवसर पर समुदाय के नेताओं द्वारा यात्रा के संपूर्ण विवरण वाली एक पुस्तक का विमोचन किया गया। इस मौके पर नववर्ष के लिए चयनित युवा-महिला प्रकोष्ठ की पूरी टीम को शपथ दिलाई गई।

Advertisement

आठ दिन का सफर

सम्मेद शिखरजी बाउंड ट्रेन में एक एसी कोच, 14 स्लीपर कोच और एक पैंट्री कार है। कुल 18 कोच वाली ट्रेनें होंगी। यह लगातार तीसरी बार है जब इतनी बड़ी यात्रा की शुरुआत इंदौर से होगी। 1251 समाज स्पेशल ट्रेन से समेद शिखर जी को जाएगी। सभी यात्री टिकट ऑनलाइन बुक किए जाते हैं। यह यात्रा आठ दिनों की होगी। ट्रेन 1 जनवरी को शाम 7.30 बजे इंदौर स्टेशन से रवाना होगी।

Advertisement

Related posts

अनुष्का और विराट मना रही है दुबई में अपना नया साल

ddtnews

लक्ष्य से क्यों भटक रहा है युवा?

ddtnews

लोकसभा 2024 : बसपा का फोकस अपने काडर वोटों के साथ, पसमांदा और अति पिछडो पर

Admin

कोटा में यूडी टैक्स पर विवाद: मेयर बोले- निजी फर्म का ठेका हो निरस्त, फर्म कर रही है गलत बिलिंग, सरकार तक पहुंचाई जाएगी बात

Admin

शाह के नेतृत्व में 1 लाख 44 हजार किलोग्राम से अधिक नशीले पदार्थों को किया गया नष्ट

Admin

गांव का हाल अब देखा नहीं जाता

ddtnews

Leave a Comment