DDT News
देश

श्रीनाथजी में मुकेश अंबानी के बेटे की सगाई:अनंत-राधिका मर्चेंट बचपन से दोस्त, गुजरात के ही बिजनेस घराने से जोड़ा रिश्ता

उद्योगपति मुकेश अंबानी के बेटे अनंत का रोका (सगाई) एनकोर हेल्थकेयर के CEO वीरेन मर्चेंट के बेटी राधिका के साथ हो गया है।

राजस्थान के श्रीनाथ जी में दोनों परिवारों और नजदीकी रिश्तेदारों की मौजूदगी में रोका की रस्में निभाई गईं। अनंत और राधिका बचपन के दोस्त हैं। रिलायंस ग्रुप ने प्रेस रिलीज जारी करके इसकी जानकारी दी है।
राधिका बिजनेसमैन वीरेन मर्चेंट की बेटी हैं। वीरेन मर्चेंट मुख्य रूप से गुजरात के कच्छ के रहने वाले हैं। वे ADF फूड्स लिमिटेड के नॉन एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर होने के साथ-साथ ‘एन्कोर हेल्थकेयर प्राइवेट लिमिटेड’ कंपनी के CEO और वाइस चेयरमैन भी हैं।
वीरेन की दो बेटियां राधिका और अंजलि हैं। वहीं, वीरेन मर्चेंट की पत्नी शैला भी एक बिजनेसवुमन हैं और वो एन्कोर प्राइवेट लिमिटेड में डायरेक्टर हैं। अंजलि भी इसी कंपनी में बतौर डायरेक्टर काम करती हैं। अंबानी और मर्चेंट परिवार एक-दूसरे के साथ एक खास रिश्ता शेयर करते हैं।
ट्रैकिंग और स्विमिंग की शौकीन हैं राधिका
राधिका मर्चेंट ने अपनी ग्रेजुएशन न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी से पूरी की थी। इसके बाद वह इंडिया वापस आ गईं। भारत वापस आने के बाद उन्होंने वाइस चेयरमैन के पोस्ट पर इस्प्रवा जॉइन किया। यह एक रियल एस्टेट फर्म है, जो फाइन टेस्ट वाले लोगों के लिए हॉलीडे होम बनाती है।
इसके साथ ही वे एक सफल बिजनेस वूमन हैं। वह अपने पिता की कंपनी एन्कोर हेल्थकेयर प्राइवेट लिमिटेड की डायरेक्टर हैं। राधिका को ट्रैकिंग और स्विमिंग बहुत पसंद है। कॉफी की वह दीवानी हैं। राधिका और अनंत बचपन से एक दूसरे को जानते हैं। राधिका और अनंत की 2018 में साथ में फोटो वायरल हुई थी। फोटो में दोनों मैचिंग ग्रीन आउटफिट में नजर आए थे।

Related posts

બિહારમાં ઝેરી દારૂના કારણે મોતનો મામલો, 9 જાન્યુઆરીએ સુનાવણી કરશે સુપ્રીમ કોર્ટ

ddtnews

जलवायु परिवर्तन से प्रभावित होते इंसान और जानवर

ddtnews

कुदरती इलाज का माध्यम है जड़ी बूटियों से बनी दवाइयां ✍️ नीलम ग्रेंडी

ddtnews

स्मार्टफोन से फुटबॉल की बारीकियां सीखती लड़कियां

ddtnews

समाज की सोच को बदलती लड़कियां

ddtnews

जयपुर में 17 साल की लड़की से रेप: किडनैप कर ले गया परिचित युवक, बंधक बनाकर किशोरी से की दरिंदगी

Admin

Leave a Comment