DDT News
जालोरदुर्घटना

जालोर भाजपा के पूर्व कार्यकारी अध्यक्ष हीराराम जाखड़ का सड़क दुर्घटना में निधन

  • बीती रात सिणधरी के पास हुई दुर्घटना

जालोर. जालोर भाजपा के पूर्व कार्यकारी अध्यक्ष हीराराम जाखड़ का रविवार रात को सिणधरी के पास सड़क दुर्घटना में निधन हो गया। वे अपनी कार से घर लौट रहे थे, इस दौरान सामने एक ट्रक से भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी तेज थी कि मौके पर ही मौत हो गई। उनके निधन की सूचना पाकर पूरे क्षेत्र में शोक की लहर छा गई।

हीराराम जाखड़

जानकारी के मुताबिक चोंचवा (जालोर) निवासी हीराराम पुत्र रूपाराम जाखड़ रविवार रात को सिणधरी से अपनी निजी कार अपने गांव लौट रहे थे, कार वे खुद ही चला रहे थे। इस दौरान खारी फांटा के समीप सामने आए ट्रक से गाड़ी की भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी तेज थी कि हीराराम स्टेयरिंग के बीच फंस गए। उनके सिर में भी गम्भीर चोट लगी। गाड़ी के आगे का हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। जानकारी मिलते ही मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई, बड़ी मशक्कत के बाद उन्हें बाहर निकाला जा सका, तब तक उनका दम टूट चुका था।

Advertisement
सक्रीय राजनीतिज्ञ व समाजसेवी थे जाखड़

हीराराम जाखड़ सक्रीय राजनीतिज्ञ व समाजसेवी थे। उन्होंने कम उम्र में ही सामाजिक गतिविधियों में हिस्सा लेना शुरू कर दिया था। सिणधरी(बाड़मेर) स्थित जाट समाज के छात्रावास चौधरी चरणसिंह सेवा संस्थान के सदस्य के रूप में भी वे सेवा दे रहे थे। वे वर्ष 2010 से 2015 तक जालोर जिले की सिराणा (सायला) ग्राम पंचायत के सरपंच भी रहे। भारतीय जनता पार्टी से लम्बे समय से जुड़े हुए थे। जालोर में रविंद्रसिंह बालावत के भाजपा जिलाध्यक्ष कार्यकाल के दौरान जाखड़ जिला महामंत्री बनाये गए थे, उस दौरान बालावत का स्वास्थ्य नासाज होने के चलते कुछ समय तक हीराराम जाखड़ को जालोर भाजपा का कार्यकारी जिलाध्यक्ष का भी दायित्व दिया गया था। वर्तमान में हीराराम जाखड़ जालोर संसदीय क्षेत्र की दूरसंचार सलाहकार समिति के सदस्य थे।

दोनों जिलों में प्रतिष्ठित थे जाखड़
हीराराम जाखड़

हीराराम जाखड़ जालोर जिले के निवासी थे, लेकिन बाड़मेर में भी उनकी पकड़ थी। जाट समाज के सामाजिक कार्यक्रमों में सदैव अग्रणी रहते थे। वॉलीबॉल व कबड्डी खेलप्रेमी के रूप में उनकी विशेष पहचान बन चुकी थी, उन्होंने कई बड़े आयोजन करवाए। इस कारण उनके निधन पर दोनों जिलों में उनके चाहने वालों में गम का माहौल बन गया है। जाखड़ के निधन पर जालोर सांसद देवजी एम पटेल, भारतीय एयरपोर्ट अथॉरिटी के निदेशक व पूर्व भाजपा जिलाध्यक्ष रविंद्रसिंह बालावत, भाजपा जिलाध्यक्ष श्रवणसिंह राव समेत नेताओं ने दुःख प्रकट किया है।

Advertisement

Related posts

गहलोत ‘साहब’ से मुझे काफी स्नेह है, हिसाब बराबर करने आया हूँ – राजेन्द्र गुड़ा

ddtnews

संत शिरोमणि लिखमीदास महाराज के जयंती महोत्सव पर भजन संध्या में उमड़े भक्त

ddtnews

मोहन पाराशर दी राजस्थान अरबन को-ऑपरेटिव बैंक्स फैडरेशन लि. के अध्यक्ष निर्वाचित

ddtnews

एअरफोर्स के दो फाइटर प्लेन आपस में टकराए, दो जनों की मौत

Admin

प्रजापत समाज में बालिका शिक्षा को बढ़ावा देने की आवश्यकता – आहोर विधायक छगनसिंह

ddtnews

जालोर नागरिक बैंक के चुनाव के लिए 26 उम्मीदवार मैदान में

ddtnews

Leave a Comment