DDT News
अपराधजालोर

तीन तलाक मामले के दर्ज एक प्रकरण में नर्सिंग ऑफिसर को किया गिरफ्तार

जालोर. कोतवाली पुलिस ने शुक्रवार को तीन तलाक दर्ज प्रकरण में आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया। जहां से न्यायालय के आदेश पर उसे न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया है। गिरफ्तार आरोपी जालौर में नर्सिंग ऑफिसर के पद पर तैनात है। जालौर कोतवाल अरविंद पुरोहित ने डीडीटी की बताया कि आरोपी किले की घाटी सिलावटों का वास जालोर निवासी मुस्ताक अली पुत्र आबाद अली को गिरफ्तार किया गया है।

Advertisement

उन्होंने बताया कि न्यायालय के आदेश पर आरोपी को न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया है। उन्होंने बताया कि आरोपी की पत्नी युहानीज ने 14 दिसंबर 2022 को कोतवाली थाने में रिपोर्ट देकर बताया था कि उसके पति मुस्ताक ने उसके तलाक संबंधी कोई दस्तावेज जो अरबी भाषा व हिंदी भाषा में लिखे थे, उनको जालौर स्थित सिलावटों की मस्जिद जैसे पार्क व सार्वजनिक स्थान पर चस्पा कर उनके फोटोग्राफ स्वयं खींचकर समाज के व्हाट्सएप ग्रुप सिलावटी युवा संगठन व सदर इलेक्शन 2022 पर वायरल कर दिए। दस्तावेज में लिखा कि उसने उसे तलाक दे दिया है, जबकि उनका कोई तलाक हुआ ही नहीं था।

विज्ञापन

मुस्ताक ने स्वयं पारिवारिक न्यायालय जालौर में तलाक लेने के लिए एक प्रकरण लगा रखा है, जो कि विचाराधीन है। रात को इस वायरल मेसेज पर उसके परिजन व रिश्तेदार बात कर रहे थे, तभी सामने मुस्ताक घर से बाहर आया और उन्हें लज्जित किया। मस्जिद में चिपकाए तलाक के बारे में पूछा तो मुस्ताक ने उसके माता-पिता और रिश्तेदारों के सामने तीन बार तलाक तलाक तलाक बोला और कहा कि आज से वह आजाद है उसने पूरे समाज को तलाक के बारे में बता दिया है और एक बार और तलाक तलाक तलाक कहकर बोला कि अब कोई उसका कुछ नहीं बिगाड़ सकता। युहानीज ने इस सम्बंध में कोतवाली में रिपोर्ट दी, जिसके आधार पर मुकदमा दर्ज कर शुक्रवार को उसे गिरफ्तार किया, न्यायालय में पेश करने पर उसे न्यायिक अभिरक्षा में भेजने के आदेश दिए।

Advertisement

Related posts

हैंडबॉल छात्रा वर्ग में मॉडल स्कूल रानीवाड़ा प्रथम व गुरु शिखर केशवना रही दूसरे स्थान पर

ddtnews

नेता प्रतिपक्ष राठौड़ के जन्मदिन पर जालोर में किया रक्तदान

ddtnews

राष्ट्रीय लोक अदालत में राजीनामे के योग्य 5 हजार प्रकरण चिन्हित

ddtnews

नारणावास पंचायत क्षेत्र में भू स्वामित्व योजना के तहत आबादी भूमि का किया ड्रोन से सर्वे

ddtnews

आकोली में कांग्रेस जिलाध्यक्ष का हुआ बहुमान, मेघवाल बोले- सरकार की योजनाओं ने कमजोर वर्ग को दिया बड़ा फायदा

ddtnews

Leave a Comment