DDT News
भीनमालजालोरसामाजिक गतिविधि

अंतरराष्ट्रीय डिजाइनर डाॅ रूमा देवी आएंगी भीनमाल, मोटिवेशनल स्पीच से महिलाओं को करेंगी प्रोत्साहित

  • प्रथम भीनमाल उत्सव में लेगी भाग, कार्यक्रम में दस हजार से अधिक प्रवासी लोगों के शामिल होने का अनुमान

जालोर. राजस्थान सरकार के राजिविका महिला समूहों की स्टेट ब्रांड ऐम्बेसडर, प्रख्यात सामाजिक कार्यकर्ता व अंतरराष्ट्रीय फैशन डिजाइनर डाॅ रूमा देवी एक दिवसीय प्रवास पर भीनमाल आएंगीं।

भीनमाल के प्रवासियों द्वारा 24 से 26 दिसंबर तक आयोजित किए जा रहे प्रथम भीनमाल उत्सव 2022 में राष्ट्रपति द्वारा नारी शक्ति पुरस्कार से सम्मानित डाॅ रूमा देवी मोटिवेशनल स्पीकर के तौर पर हिस्सा लेगी।

Advertisement

रूमादेवी फाउडेशन की समन्वयक सुप्रिया यादव ने डीडीटी को बताया कि डाॅ रूमादेवी एक दिवसीय कार्यक्रम के दौरान रविवार को भीनमाल उत्सव में शामिल होकर महिला सशक्तिकरण, भारतीय संस्कृति और परंपरागत हस्तशिल्प के साथ-साथ राजस्थानी वेशभूषा की प्रासंगिकता पर अपने अनुभव साझा करेंगी।

Advertisement

स्थानीय प्रवासियों द्वारा शुरू किए गए भीनमाल उत्सव में व्यापार, सामाजिक रिश्ते, आपसी मेल-जोल, युवा वर्ग को वरिष्ठ लोगों के अनुभव के साथ ही पुराने रीति रिवाज से रूबरू होने का अवसर मिलेगा।

Advertisement

एक साधारण महिला की असाधारण उङान के रूप में देश-दुनिया में अपनी पहचान कायम करने वाली सामाजिक कार्यकर्ता डाॅ रूमा देवी के साथ इस भव्य उत्सव में भाग लेने नामी सितारे राहुल कपूर, राहुल संघवी, उज्जवल पाटनी, विवेक बिंद्रा, शैलेश लोढ़ा, शांतिलाल गुलेचा के अलावा बॉलीवुड सितारे सोनू निगम, स्टैबिन बेन, फराह रॉकस्टर्स, धृति सहारन और विशाल, अवास्तविक दल, ऐश्वर्या भंडारी इन्द्रहंस नगरी,भीनमाल पँहुचकर अपनी प्रस्तुतिया देंगे।

भीनमाल में बड़े स्तर पर हो रहे जालौरी प्रवासियों के इस कार्यक्रम में करीब 10 हजार से अधिक लोगों के पहुंचने का अनुमान लगाया जा रहा है।

Advertisement

Related posts

जालोर के दो युवा नेताओं को गुजरात चुनाव की बड़ी जिम्मेदारी

ddtnews

70वें संयम पर्याय दिवस पर गुणानुवाद राजदरबार में प्रभु की सगाई एवं मामेरा

ddtnews

जिला चारण समाज एवं शैक्षणिक संस्थान की बैठक आयोजित

ddtnews

जालोर : सांथू में गौवंश में फैली बीमारी लम्पी स्किन डिजीज की रोकथाम के लिए गौवंश का किया सर्वे

ddtnews

करड़ा में बीजेपी के कार्यालय में पुलिस ने ली डेढ़ लाख रुपए की रिश्वत, थानाधिकारी व हेड कांस्टेबल गिरफ्तार

ddtnews

बावतरा निवासी गुलाबसिंह को मिली भारतीय नागरिकता

ddtnews

Leave a Comment