DDT News
आहोरजालोर

आक्रोशित लोगों ने बालिका के हत्या के आरोपी के घर में लगा दी आग🔥

जालोर. जिले के थाना क्षेत्र आहोर के बुड़तरा गांव में गुरुवार दिन में कुछ लोगों ने एक घर में आग लगा दी, वो घर जिसके सदस्य युवक ने पिछले दिनों एक बालिका की हथियार से हत्या कर दी थी, हालांकि पुलिस ने आरोपी को उसी दिन गिरफ्तार कर लिया था, लेकिन लोगों में आक्रोश दिनोदिन बढ़ रहा था, जिस कारण गुरुवार दिन में उसके घर में आग लगा दी।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने हालात पर काबू पाया। काफी संख्या में पुलिस जाब्ता भी तैनात किया गया। समाचार लिखे जाने तक इस मामले में किसी ने रिपोर्ट नहीं दी थी।

Advertisement
यह था मामला

जिले के आहोर थाना क्षेत्र के बुडतरा गांव में 15 दिसम्बर शाम को एक मनचले युवक ने धारदार हथियार से एक नाबालिग की हत्या कर दी थी। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और आरोपी युवक को दस्तयाब कर लिया। बुड़तरा निवासी पुरुषोत्तम पुत्र हजारीलाल हरिजन ने गांव में नाबालिग बच्ची पर धारदार हथियार से वार कर दिया। जिससे उसकी मौत हो गई। आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। पुलिस इस मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है।

सनकी टाइप युवक की आदत

जानकारी में सामने आया कि युवक सनकी टाइप का था। उसने आवेश में आकर दलित परिवार की नाबालिग बच्ची पर धारदार हथियार से वार कर दिया। वार इतना तेज था कि अस्पताल पहुंचाने से पहले ही उसका दम टूट गया। इस कारण उसके परिजनों में गुस्सा था, गुरुवार को आक्रोश फूट पड़ा, कुछ लोगों ने आरोपी के घर में जाकर आग लगा दी, जानकारी मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर हालात पर काबू पाया।

Advertisement

Related posts

जालोर नागरिक सहकारी बैंक को उत्कृष्ट बैंक के रूप में बेस्ट टर्नअराउण्ड का पुरस्कार

ddtnews

होम वोटिंग का प्रथम चरण प्रारंभ : 85+ वोटर्स और दिव्यांगों को मिली सुविधा

ddtnews

जन अभियोग निराकरण समिति के अध्यक्ष पुखराज पाराशर ने किया करियर काउंसलिंग, मार्गदर्शन, कौशल रोजगार एवं उद्यमिता शिविर का शुभारंभ

ddtnews

बाल संरक्षण इकाई व बाल नशा मुक्ति एक्शन प्लान की बैठक सम्पन्न

ddtnews

रंगों के त्योहार होली के माध्यम से दिया मतदाता जागरूकता का संदेश

ddtnews

जालोर : श्री वीरमदेव क्षत्रिय शैक्षणिक संस्थान की बैठक में छात्रावास निर्माण व शिक्षा पर हुई चर्चा

ddtnews

Leave a Comment