DDT News
जालोरसामाजिक गतिविधि

धवला में श्री क्षत्रिय युवक संघ का 77 वाँ स्थापना दिवस भूंगरा गैस त्रासदी श्रद्धांजलि सभा के रूप में मनाया

जालोर. धवला के माताजी मंदिर प्रांगण में श्री क्षत्रिय युवक संघ का 77 वाँ स्थापना दिवस भूंगरा गैस त्रासदी श्रद्धांजलि सभा के रूप में मनाया गया।

कार्यक्रम का शुभारंभ संभाग प्रमुख अर्जुनसिंह देलदरी द्वारा गणेश वंदना एवं प्रार्थना से किया गया। अमरसिंह चाँदणा ने “हिन्दू के कुल के ” सहगीत का गायन किया। ईश्वरसिंह साँगाणा ने नव वर्ष सन्देश का पठन किया। जोधपुर के भुंगरा गाँव में विवाह समारोह के दौरान गैस त्रासदी में काल-कवलित हुए समस्त लोगों को दो मिनट का मौन रखकर सभी ने श्रद्धांजलि अर्पित की। मंत्र ” शौर्यं तेजो.” के साथ ही कार्यक्रम का समापन किया गया।

Advertisement

कार्यक्रम में आरएएस अधिकारी मौर कंवर सणधरा, रूपसिंह राठौड़ नारणावास, ईश्वरसिंह देसु, नेपालसिंह दुदवा, कल्याणसिंह मुनाबाव, मदनसिंह , गंगासिंह , खुशालसिंह , गजेसिंह, मनोहरसिंह , चंदनसिंह , ईश्वरसिंह ,सुमेरसिंह , राजेन्द्रसिंह , भवानी सिंह व क्षत्रिय एवं क्षत्राणियाँ उपस्थित रही।

Advertisement

Related posts

विधानसभा आम चुनाव-2023 में मुद्रण एवं प्रकाशन को लेकर प्रिन्टिंग प्रेस के प्रतिनिधियों एवं मीडियाकर्मियों की बैठक सम्पन्न

ddtnews

पाराशर के खास परसराम ने रानीवाड़ा में रतन देवासी पर यौन दुराचारी होने के आरोप लगाते हुए राजस्थान कांग्रेस के सह प्रभारी राठौड़ को की शिकायत

ddtnews

सुराणा में भूमि विवाद मामले में जानलेवा हमला, एक गम्भीर घायल, एक को दस्तयाब किया

ddtnews

छात्रसंघ चुनाव शांतिपूर्ण संपन्न : तीन वर्गों में बंटे वोट से रोचक हुआ मुकाबला, मत पेटियां कोषालय में सुरक्षित रखवाई

ddtnews

भाजपा किसान मोर्चा उपाध्यक्ष के जन्मदिन पर शिविर आयोजित, 13 जनों की आंखों के ऑपरेशन करवाए

ddtnews

Leave a Comment