DDT News
जालोरराजनीति

पठान मूवी के विरोध में शिवसेना ने जालोर कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन, फ़िल्म पर बैन लगाने की मांग की

जालोर. जालोर में शिवसेना ने पठान मूवी को बैन करने की मांग को लेकर मंगलवार को जिला मिख्याल प्रदर्शन कर प्रधानमंत्री के नाम जिला कलेक्टर निशांत जैन को ज्ञापन सौंपा। इस दौरान जिले के शिवसेना कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी करते हुए फ़िल्म को बेन करने की मांग की।

शिवसेना के जालोर जिला प्रमुख रूपराज पुरोहित ने कहा कि 25 जनवरी 2023 को पठान मूवी रिलीज होने वाली है उस फिल्म के ‘लव सॉन्ग’ में दिपीका पादुकोण ने भगवे रंग बिकिनी पहनी है। भगवा रंग हिन्दु धर्म का प्रतीक है। इससे हिंदुओं की भावना पर ठेस पहुची है। इसको लेकर लोगों में नाराजगी है। उन्होंने कहा कि फिल्म के माध्यम से हिन्दु धर्म की धार्मिक भावनाओं को ठोस पहुंचाने की कोशिश की है।

Advertisement

वहीं शिवसेना के पूर्व जिला प्रमुख वरदसिंह वालेरा ने कहा कि पठान फ़िल्म में हिंदू धर्म का अपमान किया गया है। अगर फिल्म पर बैन नही लगाया या गाने को नहीं हटाया गया तो जालोर में फ़िल्म को नही चलने देंगे।

इस दौरान शिवसेना के जिला प्रमुख रूपराज राजपुरोहित, पार्टी के पूर्व जिला प्रमुख वरद सिंह वालेरा, कैलाश वैष्णव जालौर शहर नगर प्रमुख, रमेश चौधरी भाद्राजून ब्लाक प्रमुख, पुखराज चौधरी मुलेवा, भोमाराम राणा, मांगीलाल राजपुरोहित, विक्रम भारती, अनवर खां, छगन माली, छैल सिंह राजपुरोहित मेंगलवा, गौतम जैन, हड़मत सिंह मेगलवा, दिनेश प्रजापत, ललित आंजना, आहोर, उत्तम मेघवाल, सुरेश सोलंकी, अमित, प्रवीण माली भैसवाड़ा सहित जिले भर के शिवसेना पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Advertisement

Related posts

जिला न्यायाधीश ने दस लाख रुपए तक के एनआईएक्ट के प्रकरण आवश्यक रूप से लोक अदालत में शामिल करने के दिये निर्देश

ddtnews

जालोर जिले के समस्त मतदान केन्द्रों पर हुआ विशेष कैम्पों का आयोजन

ddtnews

सामुदायिक स्वास्थ्य कार्यकारिणी का गठन, चौधरी जिलाध्यक्ष मनोनीत

ddtnews

नारणावास में 6 दिवसीय आत्मरक्षा प्रशिक्षण शिविर सम्पन्न

ddtnews

भीनमाल में मोदी बोले- राज्य में पांच साल कांग्रेस सरकार नहीं होती तो राजस्थान के हर घर तक पानी पहुंच जाता

ddtnews

Leave a Comment