DDT News
जालोरसामाजिक गतिविधि

विप्र फाउंडेशन ब्लॉक जालोर की नवीन कार्यकारिणी का हुआ गठन, किशोरसिंह सिलोर बने अध्यक्ष

जालोर. स्थानीय सेंट एंस सेकेंडरी विद्यालय में विप्र फाउंडेशन जालौर ब्लॉक की बैठक का आयोजन संरक्षक पवन दाधीच , पोकरमल दाधीच के सानिध्य एवम ललित दवे की अध्यक्षता में किया गया। बैठक का प्रारंभ मंगला चरण व भगवान परशुराम के दीप प्रज्ज्वलन व गणेश वंदना से प्रारंभ हुई। बैठक में ब्लॉक की नवीन कार्यकारिणी का गठन किया गया। जिसमें नवनियुक्त सचिव शुभम दवे, वरिष्ठ उपाध्यक्ष मनीष व्यास, उपाध्यक्ष महेश भट्ट, संजीव शर्मा, कोषाध्यक्ष अशोक पारीक, मीडिया प्रभारी चंद्रप्रकाश, नगर युवा मोर्चा अध्यक्ष दिलीप भट्ट एवं जालौर ब्लॉक अध्यक्ष किशोरसिंह राजपुरोहित को पद की गोपनीयता की शपथ दिलाई गई।

बैठक में प्रदेश मंत्री ललित दवे ने 8 जनवरी 2023 को मानसरोवर, जयपुर में होने वाले विप्र महाकुंभ के बारे में विस्तृत जानकारी प्रदान की एवं महाकुंभ को सफल बनाने हेतु सभी ब्राह्मण समाज के वरिष्ठ नागरिकों से वार्तालाप करने हेतु जिम्मेदारी प्रदान की । संरक्षक पोकरमल दाधीच ने बताया कि हमें अब एक साथ आकर सर्व ब्राह्मण समाज के कल्याण के लिए कार्य करना होगा। मैं और तुम की परिपाटी से बाहर निकल हम में विश्वास रखते हुए भगवान श्रीपरशुराम के पद चिह्नो पर चलते हुए अखंड भारत की परिकल्पना पर कार्य करना होगा। कार्यक्रम में संगठन के उद्देश्य वर्तमान में संगठन की समाज को आवश्यकता व कार्यकर्ताओं को ध्येय पथ पर अग्रसर होने में आ रही बाधाओं को कैसे पार कर संगठन को कैसे सक्षम बनाया जाएं इस पर नव नियुक्त ब्लॉक अध्यक्ष किशोर सिंह सिलोर ने अपने विचार रखे।

Advertisement

संरक्षक पवन दाधीच ने बताया कि वर्तमान में हमारे ब्राह्मण समाज में नकारात्मक चिंतन हैं हम उस चिंतन को चेलेंज मानकर सकारात्मक सोच में बदलने का प्रयास करें, सफलता निश्चित हैं। विप्र फाउंडेशन के विभिन्न प्रकल्पों व आगामी महाकुंभ को शक्ति प्रदर्शन मानकर जालौर के समस्त ब्राह्मण समाज से कार्यक्रम को सफल बनाने हेतु आह्वान किया। बैठक में मुकेश राजपुरोहित, किरण भट्ट , अशोक कुमार सहित शहर के गणमान्य विप्रबन्धु उपस्थित रहे।

Advertisement

Related posts

सेंट राजेश्वर जालोर की तीन बालिका खिलाड़ियों ने राज्य स्तरीय मुक्केबाजी में कांस्य पदक जीता

ddtnews

जालोर की सीनियर स्कूल के वार्षिकोत्सव में प्रतिभाओं का किया सम्मान

ddtnews

सांसद खेल महोत्सव 2022 : बागोड़ा में तीन दिन होंगे कबड्डी व वॉलीबॉल प्रतियोगिता

ddtnews

परिक्रमा को लेकर मंदिरों पर ध्वज पताका लगाने व सुरक्षा व्यवस्था के लिये समिति का किया गठन

ddtnews

खाता फ्रिज करने के विरोध में जालोर कांग्रेस ने किया प्रदर्शन

ddtnews

राज्य खेलों में जालोर ने जीत से की शुरुआत

ddtnews

Leave a Comment