DDT News
जालोरआहोर

आहोर में खुले मंच से देवजी का पाराशर को जवाब – 54 साल में कांग्रेस नहीं कर पाई वो 8 साल में भाजपा ने कर दिखाया, जिस सड़क से आप सांडेराव से आहोर पहुंचते हो वो भी हमारी देन

  • जन आक्रोश यात्रा की आहोर में अयोजित सभा में बोले सांसद देवजी पटेल
  • पटेल बोले – जल्द प्रेस वार्ता कर सामने पेश करूंगा विकास कार्यों की सूची
  • पाराशर पर झूठे होने का आरोप

जालोर. भाजपा की जन आक्रोश यात्रा के तहत रविवार को आहोर में आयोजित कार्यक्रम में सांसद देवजी पटेल ने कांग्रेस नेता व राज्य जन अभाव अभियोग निराकरण समिति के अध्यक्ष पुखराज पाराशर को झूठा व्यक्ति होने का करार देते हुए जवाब दिया है। सांसद पटेल ने कहा कि पुखराज पाराशर को मैं तो अच्छा व्यक्ति मान रहा था लेकिन अब पता चला कि ये तो बड़े झूठे व्यक्ति है।

पिछले दिनों पाराशर ने पावटा में बोला कि सांसद एक बार भी पावटा नहीं आये, पटेल ने कहा कि किसी से पूछ तो लेते, हाल ही में एक स्कूल कार्यक्रम में पावटा जाकर आया था। साथ ही सांसद पटेल ने पाराशर को जवाब देते हुए कहा कि केंद्र में रहते कांग्रेस ने 54 साल में जो कार्य नहीं किये थे, उससे ज्यादा कार्य बीते 8 सालों में बीजेपी सरकार ने कर दिखाए है। पटेल ने नसीहत देते हुए कहा कि पाराशर सांडेराव से आहोर तक जिस आरामदायक सड़क से गुजरते है, वो भी हमारी ही देन है। साथ ही पटेल ने यह भी स्पष्ट किया कि विस्तृत जवाब भी आगामी दिनों में जल्द ही प्रेसवार्ता कर दिया जाएगा, जिसमें सामने रखेंगे कि हमने क्या क्या कार्य किये है, लेकिन झूठ फैलानी बंद कर दो।

Advertisement
कांग्रेस में कोई सहानुभूति नहीं

इस सभा में मुख्य वक्ता के रूप में पूर्व प्रदेशाध्यक्ष अरुण चतुर्वेदी ने भी सम्बोधित किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की यह सरकार जन हितेषी नहीं है। उन्होंने सड़कों व बिजली व्यवस्था का उदाहरण दिया। बाद में पत्रकारों से रूबरू होते हुए कहा कि जोधपुर के भूंगरा में गैस ब्लास्ट त्रासदी सहमा देने वाली है। हमने राज्य सरकार से 50-50 लाख के मदद की मांग भी रखी, लेकिन कांग्रेस सरकार इसके प्रति गम्भीर नहीं है। उन्होंने कहा कि इससे बड़ी क्या विडम्बना होगी कि जिस दिन घटना हुई उसी दिन यूपीए चेयरपर्सन सोनिया गांधी रणथंभोर आईं थी, पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी भी राजस्थान में यात्रा निकाल रहे है, लेकिन इस गैस ब्लास्ट घटना के प्रति कोई सहानुभूति नहीं है और न ही उन लोगों ने इस घटना को गम्भीरता से लिया है। चतुर्वेदी ने कहा कि सरकार संवेदनहीन है। एक सवाल के जवाब में चतुर्वेदी ने कहा कि चूंकि जालोर जिले में चार भाजपा के विधायक है, लेकिन सरकार विपरीत होने के कारण आमजन को परेशानी झेलनी पड़ रही है। जनता की समस्याओं को देखते हुए गांव-ढाणी तक जन आक्रोश यात्रा निकाल कर शिकायतें ली जा रही है।

ऐसी निक्कमी सरकार कभी नहीं देखी- राव

जालोर भाजपा जिलाध्यक्ष श्रवणसिंह राव ने कहा कि राज्य सरकार के रूप में इस कांग्रेस सरकार के जैसी निक्कमी सरकार कभी नहीं देखी। हर आदमी पीड़ा से जूझ रहा है, लेकिन कोई सुनने वाला नहीं है। कार्यक्रम में जालोर विधायक जोगेश्वर गर्ग, आहोर विधायक छगनसिंह राजपुरोहित, सोशल मीडिया प्रदेश प्रभारी डॉ जोगेंद्रसिंह राजपुरोहित सिलोर, नैनसिंह राजपुरोहित, मिश्रीमल मेघवाल, सिरोही की पूर्व जिला प्रमुख पायल परसरामपुरिया, मोहनलाल मेवाड़ा, भूरसिंह देवकी, किसान मोर्चा के उपाध्यक्ष परमवीरसिंह, कोषाध्यक्ष महेंद्र मुणोत, एडवोकेट बाबूलाल मेघवाल समेत बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Advertisement

Related posts

पुलिस का अवैध बजरी खनन माफियाओं के विरुद्ध एक्शन, 5 ट्रैक्टर ट्राली व 1 लोडर जब्त

ddtnews

मुख्यमंत्री लघु उद्योग प्रोत्साहन योजना में सहकारी बैंकों को भी मिलेगा फायदा – पाराशर

ddtnews

महिलाओं के नाम पर माथापच्ची के कारण दोनों पार्टियों की सूची में हो रही है देरी

ddtnews

निर्वाचन से संबंधित सौंपे गये दायित्वों का पूर्ण निष्ठा से निर्वहन कर निष्पक्ष, पारदर्शी एवं शांतिपूर्ण चुनाव सम्पन्न करवाएं

ddtnews

जालोर का जलवा : हेल्दी लीवर डिजिटल जागरूकता प्रतियोगिता में जालोर जिला राज्य में दूसरे स्थान पर

ddtnews

शहीद दिवस पर बापू के प्रिय भजनों की प्रस्तुति के साथ 2 मिनट का मौन रखकर अर्पित की श्रद्धांजलि

ddtnews

Leave a Comment