DDT News
सायलाजालोरराजनीतिसुराणा

सुराणा में भूमि विवाद मामले में जानलेवा हमला, एक गम्भीर घायल, एक को दस्तयाब किया

  • पुराने एक मामले में किया हमला

जालोर. जिले के सायला थाना क्षेत्र के सुराणा में एक भूमि विवाद के मामले में मंगलवार को आरोपियों ने जानलेवा हमला कर एक युवक को गम्भीर घायल कर दिया। पुलिस ने पीड़ित की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर एक आरोपी को दस्तयाब किया है। पीड़ित का जालोर ट्रॉमा सेंटर में उपचार चल रहा है।

पुलिस अधीक्षक हर्षवर्धन अग्रवाला ने डीडीटी से बातचीत में बताया कि सुराणा निवासी मोटाराम पुत्र रेवाराम मेघवाल ने सायला थाने में रिपोर्ट दी है कि रास्ते जाते समय डूंगरसिंह व जालमसिंह नामक दो जनों ने उस पर हमला कर उसे गम्भीर घायल कर दिया। उसके पैरों व सिर में गम्भीर चोटें आई। पुलिस ने जानलेवा हमले की रिपोर्ट दर्ज कर उसे प्राथमिक उपचार के बाद जालोर ट्रॉमा सेंटर उपचार के लिए पहुंचाया। जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक हर्षवर्धन भी ट्रॉमा सेंटर पहुंचे। पीड़ित से घटना के बारे में जानकारी ली। इधर, सायला थानाधिकारी प्रदीप डांगा ने बताया कि इस प्रकरण में एक आरोपी को दस्तयाब कर लिया गया है। मामले की गम्भीरता से जांच की जा रही है।

Advertisement
भूमि विवाद को लेकर है आपसी विवाद

सायला थानाधिकारी प्रदीप डांगा ने डीडीटी को बताया कि मोटाराम व डूंगरसिंह के बीच आपस में भूमि विवाद चल रहा है। चार-पांच पहले भी एक प्रकरण हुआ था। उसके बाद एक और क्रॉस केस किया हुआ था। उक्त प्रकरण की जांच रानीवाड़ा वृताधिकारी कर रहे है।

Advertisement

Related posts

लोगों की अपेक्षाओं पर खरा उतरुंगा – दवे

ddtnews

बागरा : बाबूजी धीरे चलना बड़े गड्ढे हैं इस राह में

ddtnews

खेल अकादमियों में प्रवेश के लिए चयन स्पर्धा 11 से 17 मई तक

ddtnews

जैतपुरा में घर से 300 तोला सोना चुराने वाले छह आरोपियों को गिरफ्तार किया

ddtnews

श्री वीरमदेव शिक्षण संस्थान परिसर जालोर में किया चामुंडा माता मंदिर का शिलान्यास

ddtnews

Leave a Comment